आयुष्मान खुराना, गजराज राव और नीना गुप्ता अभिनीत बधाई हो को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि मेकर्स ने ये देखते हुए इसके सीक्वल बधाई दो को भी कुछ दिनों बाद अनाउंस कर दिया । जंगली पिक्चर्स की सुपरहिट फ़िल्म बधाई हो के सीक्वल बधाई दो में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । बधाई दो में जहां राजकुमार राव पहली बार स्क्रीन पर एक पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नजर आएंगे वहीं भूमि पेडनेकर एक स्कूल पीटी टीचर की भूमिका में दिखाई देंगी ।

बधाई दो में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर करेंगे ‘लैवेंडर मैरिज’,ऐसी होगी फ़िल्म की कहानी

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर एक साथ

बधाई दो में राजकुमार दिल्ली पुलिस के अधिकारी के रोल में दिखाई देंगे जो महिला थाने में अकेले पुरुष हैं । राजकुमार अपने इस किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं । दिलचस्प बात ये है कि भूमि और राजकुमार की साथ में ये पहली फिल्म होगी ।

खबरों की मानें तो, फ़िल्म की कहानी इन दोनों किरदारों के इर्द गिर्द घूमती है जो एक दूसरे से लैवेंडर मैरिज करते हैं । बता दें कि लैवेंडर मैरिज, ऐसे समलैंगिंक आदमी और औरत के बीच होती है जो समलैंगिक होने के बावजूद एक दूसरे से शादी सिर्फ़ इसलिए करते हैं ताकि लोगों के सामने उनकी समलैंगिकता सामने नहीं आए । इस शादी का मकसद महज लोगों के सामने अपनी प्रतिष्ठा को बचाना है ।

बधाई दो में गे के किरदार में राजकुमार और लैस्बियन के किरदार में भूमि फ़ैमिली प्रेशर के चलते एक दूसरे से जबरन शादी करते हुए नजर आएंगे । अब क्योंकि यह एक संवेदनशील मुद्दा है इसलिए मेकर्स इसे जेंटल ह्यूमर के साथ सूझबूझ के साथ बनाएंगे ।

जंगली प्रॉडक्शंस की बधाई दो को हर्षवर्धन कुलकर्णी डायरेक्ट करेंगे । फ़िल्म की शूटिंग जनवरी 2021 से शुरू होगी ।