अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे सफ़ल अभिनेता में से एक हैं । एक्शन फ़िल्मों से लेकर, कॉमेडी और सोशल ड्रामा फ़िल्मों तक, सभी में अक्षय कुमार ने अपना लोहा मनवाया । फ़िल्ममेकर्स के लिए बिना किसी संदेह के, फ़ायदे का सौदा माने जाने वाले अक्षय हर किसी फ़िल्ममेकर्स की पहली पसंद है । और अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि अक्षय कुमार एक बार फ़िर अपने मिशन मंगल के डायरेक्टर जगन शक्ति के साथ काम करने जा रहे हैं । जगन शक्ति के साथ अक्षय की ये फ़िल्म एक साइंस फ़िक्शन होगी जिसे बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा ।

BREAKING: मिशन मंगल डायरेक्टर जगन शक्ति की मेगाबजट साइंस फ़िक्शन फ़िल्म में अक्षय कुमार निभाएंगे डबल रोल

अक्षय कुमार करेंगे साइंस फ़िक्शन फ़िल्म

फ़िल्म से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “मिशन मंगल को डायरेक्ट करने के बाद अक्षय के लिए उन्हें अपनी अगली फ़िल्म के लिए बतौर निर्देशक चुनना और आसान हो गया । जगन और अक्षय दोनों को एक दूसरे के काम करने के अंदाज ने काफ़ी प्रभावित किया । इसलिए अक्षय ने अपनी अगली फ़िल्म के निर्देशन की बागडोर जगन के हाथों सौंपी ।”

सूत्र ने फ़िल्म के बारें में आगे बताया कि, “अक्षय और जगन की इस फ़िल्म का नाम अभी फ़ाइनल नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि यह एक साइंस फ़िक्शन ड्रामा होगी जिसे बहुत बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा । फ़िल्म के लिए आवश्यक वीएफएक्स कार्य को मद्देनजर रखते हुए, अक्षय फ़िल्म के हर पहलू को बारीकी से देखते हुए जमीन-आसमान एक कर रहे हैं, खासकर बजट ।”

BREAKING: मिशन मंगल डायरेक्टर जगन शक्ति की मेगाबजट साइंस फ़िक्शन फ़िल्म में अक्षय कुमार निभाएंगे डबल रोल

इतना ही नहीं, सोने पर सुहागा कहावत को चरितार्थ करते हुए सूत्र ने हमें आगे बताया, “जगन शक्ति के निर्देशन में बन रही इस साइंस फ़िक्शन ड्रामा में अक्षय डबल रोल में नजर आएंगे । हालांकि अभी अक्षय के किरदार से जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है इसलिए अभी ये कहना सही होगा कि अक्षय द्दारा निभाए गए उनके दोनों रोल निश्चितरूप से दर्शकों को जरूर पसंद आएंगे ।”

अक्षय और जग की इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है । वैसे इससे पहले अक्षय रोबोट 2.0 जैसी साइंस फ़िक्शन फ़िल्म में भी नजर आ चुके हैं । इस फ़िल्म की शूटिंग साल 2021 के अंत में होगी और इसे 2022 के अंत में रिलीज किया जाएगा ।