कोरोना की तीसरी लहर के धीमी पड़ने के साथ ही बीते हफ़्ते 11 फ़रवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर बधाई दो ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी शुरूआत की है । बधाई दो ने अपनी रिलीज के पहले और दूसरे दिन ठीक-ठाक दर्शक जुटाए और क्रमश: 2.72 करोड़ रु. 3.45 करोड़ रु का कारोबार किया । अब तक फ़िल्म कुल 10.79 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है ।

Badhaai Do Box Office Day 5: धीमी रफ़्तार से आगे बढ़ रही है राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की बधाई दो, अब तक कमाए कुल 10.79 करोड़ रु

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की बधाई दो

बधाई दो को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों तक काफ़ी हद तक जा रहे हैं । दिलचस्प बात ये है कि शुक्रवार की तुलना में मंगलवार के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में कुछ ज्यादा गिरावट नहीं आई । बधाई दो ने, मंगलवार को यानि अपनी रिलीज के 5वें दिन 1.12 करोड़ रु की कमाई की । और यह वैलेंटाइन डे से पहले के दिन को देखते हुए काफी अच्छा है और तब कलेक्शन 1.85 करोड़ रु था ।

इस तरह यह फ़िल्म अब तक 10.79 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । उम्मीद जताई जा रही है कि यह फ़िल्म 20 करोड़ रु तक लाइफ़टाइम कलेक्शन करने में कामयाब होगी ।

हालांकि अन्य फ़िल्मों की तुलना में बधाई दो का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन कम ही है । इसके अलावा यह फ़िल्म एक निश्चित वर्ग को ही आकर्षित करती है । इसके बाद अगले हफ़्ते यानि 25 फ़रवरी को आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी आएगी जिससे बधाई दो के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन प्रभावित होगा ।