टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी एक्शन फ़्रैंचाइजी बागी की तीसरी किश्त, बागी 3 की शूटिंग में बिजी है । बागी 3 के शूटिंग लोकेशन से अब तक टाइगर श्रॉफ के कई इंटेंस लुक सामने आए हैं जिसने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है । जहां पहले से ही टाइगर श्रॉफ की बागी 3 अपने हैरतअंगेज और कभी न देखे जाने वाले एक्शन को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है वहीं अब फ़ैंस को इस फ़िल्म में एक और धमाके्दार सरप्राइज मिलने वाला है ।

Baaghi 3: पहली बार टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ को एक साथ पर्दे पर लाएगी बागी 3, ऐसा होगा रोल

टाइगर श्रॉफ  और जैकी श्रॉफ शेयर करेंगे स्क्रीन

सुनने में आ रहा है कि, साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही बागी 3 में रियल लाइफ़ पिता-बेटे की जोड़ी यानी जैकी और टाइगर की जोड़ी देखने को मिलेगी । खबरों के मुताबिक, बागी 3 में जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे । वैसे ऐसा पहली बार होगा जब पर्दे पर टाइगर और जैकी एक साथ नजर आएंगे । मेकर्स ने भी इस खबर की पुष्टि कर दी है ।

अहमद खान के निर्देशन में बन रही बागी 3 में जैकी टाइगर और रितेश के पिता की भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनका छोटा सा रोल होगा जिसमें वह पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आएंगे । जैकी ने अपने हिस्से की शूटिंग शुरू भी कर दी है ।

कहा जा रहा है कि, बागी 3 के एक्शन का लेवल अंतर्राष्ट्रीय मानक का होगा । इस फ़िल्म में टाइगर, श्रद्धा कपूर,रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, विजय वर्मा और सतीश कौशिक भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे ।

यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी बागी 3 में अभिषेक बच्चन के इस आईकॉनिक गाने को करेंगे रिक्रिएट

साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फ़िल्म बागी 3 को अहमद खान द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । यह फ़िल्म 6 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।