पिछले कुछ दिन कपिल शर्मा, सोनी टीवी, सुनील ग्रोवर और उन लाखों प्रशंसकों, जो 'द कपिल शर्मा शो' देखते थे, के लिए काफ़ी मुश्किल भरे रहे । फ़्लाइट में हुई लड़ाई के बाद कपिल शर्मा द्दारा सुनील ग्रोवर से माफ़ी मांगने के तमाम प्रयासों के बाद कोई हल नहीं निकला, तब सोनी टीवी ने इस मामले में हस्तक्षेप करने और लाजिमी काम करने का फैसला किया । सभी लोग 'आत्मसम्मानी' सुनील ग्रोवर को शो में वापसी करने के लिए समझाने में असफ़ल रहे । सभी असफ़ल प्रयासों के बाद, सोनी ने स्मार्ट गेम खेला और सुनील ग्रोवर को उनके हास्यपद किरदार 'डॉ मशहूर गुलाटी' और 'रिंकू भाभी' किरदार अदा करने के लिए मना लिया ।

यदि आप ये सोच रहे हैं कि सुनील अपने ये लोकप्रिय किरदार कपिल के शो के लिए करने वाले हैं तो आप गलत सोच रहे हैं । दरअसल सुनील अपने इन दोनों लोकप्रिय किरदारों को सोनी टीवी के रिएल्टी शो इंडियन आइडिल के फ़ाइनल एपिसोड में निभाते हुए नजर आएंगे । चैनल के अंदरूनी सूत्रों ने ये खुलासा बॉलीवुड हंगामा से किया और बताया कि, यह वास्तव में सोनी टीवी का स्मार्ट गेम रहा की सुनील इंडियन आइडिल में अपने इन दोनों किरदारों को निभाएं । सूत्रों के मुताबिक, असल में सुनील अभी तक सोनी टीवी के करार से बंधे हुए हैं इसलिए वो इसके लिए न नहीं कह सके । अब हर कोई सुनील को 'डॉ मशहूर गुलाटी' और 'रिंकू भाभी' के किरदार में देखने के लिए बेताब है, वहीं चैनल को भी उम्मीद है कि इंडियन आइडल का ग्रांड फ़िनाले एपिसोड में ऐसा करने से छप्पर फ़ाड़ कर टीआरपी मिलेगी ।

इसी बीच, सुनील ग्रोवर लाइव शो में व्यस्त हैं वहीं दूसरी तरह कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा शो' और अपनी आगामी फ़िल्म फ़िरंगी की शूटिंग के बीच झूल रहे हैं ।