साल की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म मानी जाने वाली फ़िल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूज़न' का सभी को बेसब्री से इंतजार है और इंतजार हो भी क्यों न, आखिरकार इस फ़िल्म के साथ सभी को अपने एक परेशान कर देने वाले सवाल 'कटप्पा ने बाहुबली क्यों मारा' का जवाब जो मिल जाएगा । लेकिन जैसे-जैसे फ़िल्म की रिलीज का समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे इसके मेकर्स की चिंता बढ़ने लगी है । और बाहुबली के मेकर्स की चिंता की वजह से फ़िल्म का कंटेट, जो फ़िल्म की यूएसपी है और यही वजह है कि फिल्म के कंटेंट को सुरक्षित रखने के लिए मेकर्स ने अपनी कमर कस ली है।

राजामौली इस बात पर ख़ास ध्यान दे रहे है कि एडिटिंग के समय एडिट टीम के अलावा उस जगह पर ओर कोई भी उपस्तिथ ना हो । ये ही नहीं, एडिट टीम पर सीसीटीवी के जरिये भी ख़ास नज़र रखी जा रही है और ऑफिस से निकलते समय एडिट टीम की अच्छे से जांच की जाती है जिसके बाद उन्हें बिल्डिंग से बाहर जाने की अनुमति मिलती है । कई बार ऐसा भी हुआ जब एडिटिंग के लिए उन्हें पूरा-पूरा दिन ऑफिस में बिताना पड़ता है ।

एस एस राजामौली खुद पर्सनल लेवल पर एडिटिंग पर ख़ास ध्यान दे रहे है और जितना हो सके उतना समय वो अपनी एडिटिंग टीम के साथ बिता रहे है । इस फिल्म की सिक्योरिटी को ले कर एक्टर्स तक को ये हिदायत दी गयी है कि वो अपने परिवार वालो के साथ फिल्म से जुड़ी कोई भी बात या जानकारी शेयर ना करे ।

फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर पूरी तरह से छाया हुआ है और साथ ही इस ट्रेलर ने इंडिया में अब तक का सबसे ज़्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर का खिताब भी अपने नाम कर लिया है । दर्शकों से तो फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल ही रहा है वही क्रिटिक ने भी ट्रेलर की खूब सराहना की ।

अब ये तो हर कोई जानता ही है कि फिल्म का पहला भाग कितना हिट था और ये ही वजह है कि इस दूसरे भाग के साथ राजामौली उससे भी डबल तहलका मचाने की इच्छा रखते है । 10 जुलाई 2015 की वो तारिख भला कौन भूल सकता है । ये वो ही तारिख थी जिस दिन फिल्म "बाहुबली- द बिगिनिंग" रिलीज़ हुई थी और इसी के साथ भारत को मिल गया थे उसका पसंदीदा सवाल, आखिर कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा?" और एक वो दिन था और आज का दिन है जब हर कोई प्रभास, एस एस राजामौली, करण जौहर, राणा दग्गुबती से हर कोई ये ही सवाल पूछता हुआ नज़र आया । लेकिन इस मामले में राजामौली की दाद

देनी पड़ेगी कि उन्होंने अपने इस सीक्रेट को बखूबी बनाये रखा ।

एआरकेए एंटरटेनमेंट द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित की गई है । इस फिल्म में राणा दग्गुबती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज लीड रोल में नजर आएंगे, तो वहीं प्रभास भी अपनी उपस्थिति महसूस करवाएंगे । फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है.