शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग मुंबई में फ़ुल स्पीड से चल रही है । मुंबई शेड्यूल पूरा करने के बाद फ़िल्म की टीम अहम सीक्वंस की शूटिंग के लिए विदेश रवाना होगी । इस फ़िल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया भी अहम रोल में नजर आएंगी । इसके अलावा सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही पठान में अब आशुतोष राणा की न्यू एंट्री हुई है । आशुतोष राणा पठान में भी एक बार फ़िर अपने वॉर रोल में नजर आएंगे ।

स्पाई थ्रिलर पठान में शाहरुख खान के खूफ़िया मिशन के मास्टमाइंड होंगे आशुतोष राणा, निभाएंगे वॉर जैसा रोल

 

शाहरुख खान की पठान में आशुतोष राणा

दरअसल, आशुतोष ने ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ अभिनीत वॉर में रॉ के सीनियर ऑफ़िसर का रोल अदा किया था । और अब पठान में भी वह एक बार फ़िर रॉ के सीनियर ऑफ़िसर का ही रोल प्ले करने वाले हैं । पठान में जहां शाहरुख सीक्रेट रॉ ऑफ़िसर हैं वहीं डिंपल कपाड़िया भारत की विदेशी खुफिया एजेंसी का नेतृत्व कर रहे हैं।

आदित्य चोपड़ा ने अपनी जितनी भी जासूसी थ्रिलर प्लान की हैं उसमें आशुतोष राणा की कास्टिंग मल्टी-क्रॉसओवर है यानि वह हर जासूसी थ्रिलर में नजर आने वाले हैं । वॉर में आशुतोष ने रॉ के संयुक्त सचिव कर्नल सुनील लूथरा की भूमिका निभाई थी । और वह एक बार फ़िर पठान में भी रॉ के सीनियर ऑफ़िसर बने हैं ।

हाल ही में आशुतोष ने शाहरुख और डिंपल के साथ कुछ सीक्वंस की शूटिंग की । एक अखबार की मानें तो, आशुतोष उस खूफ़िया मिशन का मास्टरमाइंड होंगे जिसे शाहरुख ने अपने हाथों में लिया है । प्रोडक्शन हाउस ने अपनी आगामी जासूसी थ्रिलर में भी आशुतोष को ही सीनियर ऑफ़िसर के रूप में लेने की योजना बनाई है ।

आशुतोष के रूप में पठान में शाहरुख के बॉस की तलाश तो पूरी हुई लेकिन अब मेकर्स को टाइगर 3 में सलमान के बॉस की तलाश है । बता दें कि आदित्य चोपड़ा पठान के साथ-साथ टाइगर 3 को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं ।

गौरतलब है कि, शाहरुख की पठान में सलमान खान भी अपने टाइगर 3 लुक में स्पेशल कैमियो करते हुए नजर आएंगे । सलमान की एंट्री रूस में दुश्मन एंजेट्स से शाहरुख के किरदार को बचाने के लिए होगी ।