दिग्गज फ़िल्ममेकर आर बाल्की अपनी आगामी साइकोलॉजिकल थ्रिलर की तैयारी में जुट चुके हैं । आर बाल्की की इस फ़िल्म में साउथ एक्टर दुलकर सलमान लीड रोल में नजर आएंगे । और उनके साथ स्कैम 1992 फ़ेम श्रेया धनवंतरी भी अहम रोल में नजर आएंगी । और अब आर बाल्कि की इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक और एंट्री हुई है और वो है सनी देओल की । इस फ़िल्म में सनी देओल एक खास भूमिका में दिखाई देंगे ।

आर बाल्की की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फ़िल्म में दुलकर सलमान के साथ सनी देओल की एंट्री, अनूठा होगा किरदार

सनी देओल का अनदेखा अवतार

एक अखबार की मानें तो, सनी को इस फ़िल्म का आइडिया बहुत पसंद आया इसलिए उन्होंने इसे करने के लिए तुरंत हामी भर दी । आर बाल्की की इस फ़िल्म में सनी का क्या रोल है, ये फ़िलहाल गुप्त रखा गया है । लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म में सनी वो भूमिका निभाने वाले हैं जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं निभाई । फ़िल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले मुंबई के कोलाबा में शुरू हुई ।

गौरतलब है कि सनी ने अपने बेटे करण देओल की डेब्यू फ़िल्म पल पल दिल के पास के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था । खबरें आ रही थी सनी Zee 5 प्रोडक्शन की एक्शन सीरिज G 49 से अपना डिजीटल डेब्यू की भी तैयारी कर रहे हैं । इसके अलावा वह साउथ के निर्देशक हनु राघवपुड़ी द्वारा अभिनीत आगामी थ्रिलर में लीड रोल निभाते हुए भी नजर आएंगे । हालांकि अभी तक इस बारें में कुछ भी ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है ।

सनी के अनु प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही एक बार फ़िर अपने पिता धर्मेंद्र, भाई बॉबी देओल और बेटे करण देओल के साथ अपने 2 में नजर आएंगे ।