शाहरुख़ खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री लेने जा रहे हैं । आर्यन खान बहुत ही जल्दी एक वेब सीरीज में एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि लेखक के तौर पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं । कहा जा रहा है कि, इस वेब सीरीज की कास्टिंग शुरू हो गई है और जल्द ही इसका ऑफ़शियल अनाउंसमेंट भी कारा दिया जाएगा । 

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान वेब सीरिज़ से लेंगे ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री ; हीरो बनकर नहीं बल्कि इस रोल से करेंगे अपने करियर की शुरुआत

आर्यन खान का डेब्यू 

आर्यन ने वेब सीरीज की स्टोरी लिखने का काम पूरा कर लिया है । बताया जा रहा है कि आर्यन खुद कास्टिंग के लिए एक्टर्स के प्रोफाइल को परख रहे हैं । जिस वेब सीरिज़ से आर्यन अपना डेब्यू करने जा रहे हैं उसके बारें में अभी ज़्यादा डीटेल तो सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि, इसकी कहानी फिल्म इंडस्ट्री की थीम पर आधारित होगी ।

रिपोर्ट के अनुसार, इस वेब सीरीज की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी ।

बता दें कि शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आर्यन को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है । उनका झुकाव फिल्म बनाने में और उसके क्रिएटिव पहलू की ओर है । आर्यन को निर्देशन और लेखन का काम ज्यादा पसंद है । शाहरुख़ ने यह भी बताया कि, फिल्ममेकर बनने के लिए आर्यन पिछले चार सालों से लेखन और निर्देशन से जुड़ी बारीकियों को सीखने की कोशिश कर रहे हैं ।