प्रतीक गांधी और सैयामी खेर की अगली फिल्म अग्नि की शूटिंग पूरी हो चुकी है । राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फ़िल्म अग्नि, अग्निशामकों पर आधारित है । इस फिल्म में प्रतीक गांधी और सैयामी खेर के साथ दिव्येंदु शर्मा भी अहम रोल में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग अगस्त में मुंबई में शुरू हुई थी । 

 c9e24904-83b8-47f5-8a29-be9ec7cc73e6

प्रतीक गांधी और सैयामी खेर की अग्नि 

लगभग दो महीने के शेड्यूल के बाद फिल्म की शुटिंग मुंबई में समाप्त हो गई है । सैयामी ने अपने सोशल मीडिया पर अपने को-एक्टर्स और निर्देशक के साथ तस्वीरें साझा करते हुए कहा,  “अग्नि की शूटिंग समाप्त हो गई । मुझे किसी फिल्म की शूटिंग समाप्त करने का अहसास कभी पसंद नहीं है । खासतौर पर तब जब आप समान विचारधारा वाले लोगों के समूह के साथ काम करते हैं, और जिनके साथ सेट पे बहुत मज़ा आता है ।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी 'अग्नि' फायर फाइटर्स और उनकी चुनौतियों पर आधारित है ।

अग्नि के अलावा सैयामी की अगली फिल्म अभिषेक बच्चन के साथ आर बाल्की निर्देशित घूमर है जिसमें वह मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी । इसके अलावा सैयामी अश्विनी अय्यर तिवारी की पहली डिजिटल सिरीज़ फाडू में, अनुराग कश्यप के नेस्ट प्रोडक्शन में गुलशन देवैया के साथ और ताहिरा कश्यप के निर्देशन में बनी पहली फिल्म शर्माजी की बेटी में मुख्य भूमिका निभाते हुए में दिखाई देंगी ।