हाई प्रोफ़ाइल क्रूज ड्रग्स पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है । लेकिन ड्रग्स संबंधित केस में आर्यन से पूछताछ का सिलसिला लगातार जारी है । रविवार को एनसीबी की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) टीम ने आर्यन को पूछताछ के लिए बुलाया था ।  एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर संजय सिंह की अध्यक्षता में बनाई गई एसआईटी ड्रग्स मामले में उनसे पूछताछ करने वाले थी । लेकिन आर्यन खान समन के बावजूद भी एनसीबी दफ़्तर नहीं पहुंचे ।

स्वास्थ्य कारणों के चलते ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी दफ़्तर नहीं पहुंचे आर्यन खान

आर्यन खान नहीं पहुंचे एनसीबी दफ़्तर

आर्यन के जमानत आदेश मे ये निहित है कि जब-जब उन्हें एनसीबी अधिकारियों द्वारा बुलाया जाएगा तब-तब उन्हें पूछताछ के लिए आना होगा । लेकिन आर्यन ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए एनसीबी दफ़्तर नहीं पहुंचे । अब कहा जा रहा है कि आर्यन आज यानि सोमवार को आगे की पूछताछ और जांच के लिए एसआईटी के सामने पेश हो सकते हैं ।

कहा जा रहा है कि आर्यन केस में हर किसी से पूछताछ की जाएगी । जांच को सिर्फ आर्यन तक समित नहीं रखा जाएगा, बल्कि हर संदिग्ध को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा । कहा जा रहा है कि अगले हफ्ते से जांच और तेज हो जाएगी और फिर कई लोगों से सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू होगा ।

बता दें कि, आर्यन सबंधित मुंबई क्रूज ड्रग्स केस की जांच कर रहे मुंबई जोन के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को अब ड्रग्स केस की जांच से बाहर कर दिया है । वानखेड़े के बाद मामले की जांच वरिष्ठ पुलिस अधिकारी संजय सिंह के नेतृत्व में एसआईटी को सौंपी गई है । इस मामले की जांच की जिम्मेदारी दिल्ली एनसीबी को सौंपी गई है । आर्यन खान ड्रग्स केस के साथ 5 अन्य मामलों की जांच दिल्ली एनसीबी की टीम करेगी ।