हाल ही में रिलीज हुई रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी सफ़लता से इतिहास रच रही है । अक्षय कुमार के खतरनाक एक्शन और मनोरंजक एक्टिंग लोगों को पसंद आ रही है । सूर्यवंशी की सफ़लता ने एक बार फ़िर रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स को सुपरहिट बना दिया । सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह के कैमियो को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं इसलिए अब रोहित शेट्टी ने अपनी अगली कॉप ड्रामा सिंघम 3 में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के स्पेशल कैमियो को शामिल करने का फ़ैसला किया है ।

सूर्यवंशी की तरह अजय देवगन की सिंघम 3 में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह का होगा स्पेशल कैमियो, भारत-पाक सीमा पार आतंकवाद के मुद्दे पर आधारित होगी कहानी

अजय देवगन की सिंघम 3 की तैयारी शुरू

रोहित शेट्टी अब अजय देवगन के साथ सिंघम 3 की तैयारी शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में एक बार फ़िर अजय पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नजर आएंगे । सूत्रों की मानें तो, सिंघम 3 की कहानी भारत-पाक सीमा पार आतंकवाद के मुद्दे पर आधारित होगी । रोहित शेट्टी की टीम ने इस मुद्दे पर अपनी रिसर्च पहले से ही शुरू कर दी है ।

कहा जा रहा है कि सिंघम 3 के लिए पाकिस्तान वाला पोर्शन भारत में ही शूट किया जाएगा । और फ़िल्म के क्लाइमेक्स में अक्षय और रणवीर सिंह एक स्पेशल कैमियो में नजर आएंगे । जैसे ही अजय और रणवीर सूर्यवंशी के क्लाइमेक्स में दिखाई दिए हैं ।