छत्रपति शिवाजी महाराज की कहानी प्रेरणादायक है और उन्होंने हमेशा पीढ़ी को 'स्वराज्य' का पाठ पढ़ाया है । पश्चिमी भारत में मराठा साम्राज्य के संस्थापक, वह आज भी अपने समय के सबसे महान योद्धाओं में से एक हैं। उदार बहादुरी, बलिदान, दोस्ती और अटूट धैर्य की एक ऐसी कहानी लाते हुए, हर हर महादेव के निर्माताओं आखिरकार अपनी पहली मल्टीलिंगुअल मराठी फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी हैं ।

मराठी फिल्म हर हर महादेव हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषा में 25 अक्टूबर को होगी रिलीज़

मराठी फिल्म हर हर महादेव

जैसा कि हर हर महादेव ने आखिरकार अब 25 अक्टूबर को अपनी रिलीज बुक कर ली है, ऐसा लगता है कि यह दिवाली बहुत बड़ी होने वाली है । यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी। ऐसे में क्योंकि फिल्म एक वास्तविक लड़ाई पर आधारित है, यह दर्शकों के लिए 'स्वराज्य' हासिल करने के लिए बहादुरी, बलिदान, दोस्ती और अटूट धैर्य की एक दिलचस्प कहानी लेकर आएगी। साथ ही महान छत्रपति शिवाजी महाराज की कहानियां पीढ़ियों के लिए कई सबक सीखने के लिए एक बड़ी प्रेरणा रही हैं, तो 'हर हर महादेव' भी एक ऐसी फिल्म है जो नायक और उसकी बहादुरी के बारे में बात करती है ।

कहानी यह बताएगी कि कैसे छत्रपति शिवाजी महाराज ने युद्ध के नारे हर हर महादेव और मराठा साम्राज्य की नींव रखने के उनके जुनून के साथ सभी को एकजुट किया । इसके अलावा, जैसा कि छत्रपति शिवाजी महाराज के व्यक्तित्व को फॉलो किया गया है और इस पीढ़ी के हर व्यक्ति द्वारा सराहा गया है, इस बार यह शो उन्हें इस महान भारतीय राजा की दुनिया में ले जाएगा ।

जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, अभिजीत शिरीष देशपांडे द्वारा लिखित और निर्देशित सुनील फड़तारे द्वारा को-प्रोड्यूस्ड यह फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है ।