बीते लंबे समय से ड्रग्स केस में जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली को विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने अंतरिम जमानत देने से इनकार कर दिया है । अरमान कोहली ने अपने बीमार माता-पिता से मिलने के लिए 14 दिन की अंतरिम जमानत मांगी थी लेकिन कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से इंकार कर दिया ।

ड्रग्स केस में अरमान कोहली को एनडीपीएस कोर्ट ने नहीं दी जमानत, अगस्त 2021 से हैं जेल में बंद

अरमान कोहली जेल में बंद

अरमान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स के एक मामले में पिछले साल अगस्त में गिरफ्तार किया था और फिलहाल वह जेल में बंद है । बता दें कि इससे पहले भी अरमान की जमानत याचिकाएं विशेष अदालत और बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दी थीं । एनसीबी ने कोर्ट में कहा कि आरोपी को व्यावसायिक मात्रा के कब्जे के लिए नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की एक संबंधित धारा के तहत गिरफ्तार किया गया है । संबंधित धारा में चिकित्सा आधार पर भी जमानत का प्रावधान नहीं है ।

कोहली के घर से 1.2 ग्राम एमडी बरामद की गई थी

एनसीबी ने अरमान के जुहू स्थिति घर से छापेमारी की थी । इस दौरान एनसीबी को अरमान के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ था जिसके बाद ड्रग्स रखने के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था । एनसीबी के अनुसार, कोहली के घर से 1.2 ग्राम एमडी बरामद की गई थी, जबकि मामले में सह-आरोपी से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद किया गया था । कोहली की गिरफ्तारी मुख्य विक्रेता अजय राजू सिंह को हिरासत में लेकर की गई पूछताछ के बाद हुई थी। बताया जा रहा है कि अरमान कोहली के घर से जो ड्रग्स बरामद हुई है वो दक्षिण अमेरिका में तैयार हुई थी । अब जांच एजेंसी इस बात का पता लगाने के लिए जुटी है कि कैसे ये ड्रग्स मुंबई तक आया था ।