हरमन बावेजा ने सान्या मल्होत्रा के साथ निमिषा सजयन और सूरज वेंजारामूडु अभिनीत मलयालम फिल्म द ग्रेट इंडियन किचन के हिंदी रीमेक की घोषणा कर दी है । सान्या मल्होत्रा की इस फ़िल्म को कार्गो के लिए जानी जाने वाली प्रशंसित निर्देशक आरती कदव डायरेक्ट करेंगी ।

सान्या मल्होत्रा के साथ हरमन बवेजा ने अनाउंस की मलयालम फिल्म द ग्रेट इंडियन किचन का हिंदी रीमेक

द ग्रेट इंडियन किचन के हिंदी रीमेक में सान्या मल्होत्रा

अपने उत्साह को साझा करते हुए, सान्या मल्होत्रा ने कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में, द ग्रेट इंडियन किचन में इस से बेहतर किरदार मैंने कभी किया नहीं । मैं अपनी भूमिका पर काम शुरू करने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि इसमें बहुत सारी परतें हैं और इसकी बारीकियां है। मैं हरमन और आरती के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

फ़िल्म के बारे में हरमन बावेजा ने कहा, “द ग्रेट इंडियन किचन से एक निश्चित रहस्यमय गुण जुड़ा हुआ है। फिल्म के बाद भी कहानी आपके साथ अच्छी तरह से रहती है। मैं इसे संपूर्ण संतुलन के साथ पैन इंडिया दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट और कंटेंट से चलने वाले ड्रामा बनाना चाहता हु। । मैं सान्या और आरती के साथ सहयोग करने के लिए बहुत उत्साहित हूं ।”

इस बीच, फिल्ममेकर आरती कदव ने कहा, “मैं हरमन और सान्या के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं । हमारे बीच अद्भुत तालमेल है। यह सबसे कसकर लिखी गई पटकथाओं में से एक है, और मैं ड्रामा में अपनी आवाज जोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं ।”

बावेजा स्टूडियोज के निर्माता, विक्की बाहरी ने कहा, “द ग्रेट इंडियन किचन एक बहुत ही रोमांचक रीमेक है और हम जल्द ही फ्लोर पर जाने की तैयारी कर रहे हैं।”

फिलहाल इस परियोजना और बाकी कलाकारों के बारे में अधिक जानकारी जल्दी बाहर आने की उम्मीद है।

इसके अलावा, हरमन बड़े पैमाने पर रेस्क्यू मिशन फिल्म, कैप्टन इंडिया के निर्माण में व्यस्त हैं, जो कि कार्तिक आर्यन अभिनीत , हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, रोनी स्क्रूवाला और बावेजा स्टूडियो द्वारा निर्मित है।