साल 2021 में अर्जुन कपूर एक के बाद एक अपनी नई फ़िल्मों के अनाउंसमेंट के साथ अपने फ़ैंस को सरप्राइज कर रहे हैं । हाल ही में हॉरर कॉमेडी भूत पुलिस में नजर आए अर्जुन पूर ने अपनी नई फ़िल्म, द लेडीकिलर अनाउंस कर दी है । अजय बहल द्दारा निर्देशित अर्जुन की द लेडीकिलर एक थ्रिलर फ़िल्म है ।

अर्जुन कपूर ने अनाउंस की अपनी नई थ्रिलर फ़िल्म द लेडीकिलर ; रोमांटिक-सस्पेंस ड्रामा में निभाएंगे अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार

द लेडीकिलर में अर्जुन कपूर

अर्जुन ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म द लेडीकिलर (The LadyKiller) का पोस्टर रिलीज करते हुए इसकी घोषणा कर दी है । पोस्टर के साथ नई फ़िल्म का अनाउंसमेंट करते हुए अर्जुन ने लिखा, “इसमें थ्रिल है, रोमांस है, इमोशन है, सस्पेंस है । आपको पेश कर रहे हैं द लेडीकिलर । एक रोमांचक रोंगटे खड़े कर देने वाली प्रेम कहानी और मेरी अभी तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म । मुझ पर विश्वास जताने के लिए शुक्रिया डायरेक्टर अजय बहल ।”

द लेडीकिलर को साइन करने के बारें में अर्जुन ने कहा कि “जब मैंने द लेडीकिलर की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं हैरान रह गया और यह उनके लिए अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार है । मैं अपने अद्भुत निर्माता भूषण, शैलेश और अजय बहल के निर्देशन में ये किरदार मेरे लिए बेहद चुतौनीपूर्ण है लेकिन इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं । मैं अपने किरदार के लिए तैयारी शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता ।”

वहीं टी-सीरीज के निदेशक भूषण कुमार ने कहा कि, “लोगों को सामने इस रोमांचित कहानी को लाने के लिए पूरी टीम बेहद उत्साहित है । उम्मीद है कि अर्जुन और अजय बहल की जोड़ी इस कहानी को एक अलग लेवल पर पहुंचा देगी । जिसको हम हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं ।”

अर्जुन स्टारर द लेडी किलर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित है । इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं । इस फिल्म का निर्माण कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर गुलशन कुमार और टी-सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है ।