ए आर रहमान, गीतकार महबूब और अहमद खान की रंगीला तिकड़ी, 25 साल बाद फिर से एक साथ आ गयी है और यह सब साजिद नाडियाडवाला की एक्शन पैक्ड टाइगर श्रॉफ अभिनीत हीरोपंती 2 के कारण संभव हुआ है । यह सभी दिग्गज कलाकार, अपने संगीत के साथ हीरोपंती 2 में अविश्वसनीय जादू पैदा करने के लिए एक साथ आये है । टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 के लिए ए आर रहमान न केवल गानों की रचना पर काम करेंगे, बल्कि पूरी फिल्म के लिए बैकग्राउंड स्कोर भी बनाएंगे ।

टाइगर श्रॉफ की एक्शन पैक्ड फ़िल्म हीरोपंती 2 को संगीतमय बनाएंगे ए आर रहमान

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 से जुड़े ए आर रहमान

अहमद खान और साजिद दोनों ने अलग-अलग समय में रहमान के साथ काम किया है, अहमद ने अपनी फ़िल्म रंगीला के दिनों में और साजिद ने हाईवे व तमाशा के दौरान उनके साथ काम किया था और इन दोनों फिल्मों के संगीत ने दर्शकों के दिलों को छू लिया था ।

हीरोपंती 2 जैसी एक्शन से भरपूर फिल्म के लिए उस्ताद द्वारा संगीत को तैयार करते देखना दिलचस्प होगा, जिसका एक्शन स्टाइलिश और स्लीक होने के लिए जाना जाता है। रहमान द्वारा फिल्म में 5 गाने कंपोज़ करने की उम्मीद है ।

टाइगर के एक्शन के साथ दर्शकों की उम्मीदों में आये दिन इज़ाफ़ा हो रहा हैं और अब, रहमान के म्यूजिक के साथ साजिद नाडियाडवाला ने इस उत्साह को अलग स्तर पर पहुंचा दिया है । अहमद खान द्वारा निर्देशित, फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है ।