अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक बेटी के पिता बने हैं । आज दोपहर को अनुष्का शर्मा ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में एक बेटी को जन्म दिया है । जन्म के बाद अनुष्का और बेटी दोनों एकदम स्वस्थ्य हैं । विराट कोहली ने इस बात की जानकारी एक स्टेटमेंट के जरिये दी है साथ ही सोशल मीडिया पर भी इस खुशी को शेयर किया है ।

मम्मी-पापा बने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, अनुष्का ने दिया बेटी को जन्म

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बने मम्मी-पापा

विराट ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “हम दोनों को यह बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहाँ बेटी हुई है । हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं । अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस ज़िंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला । हम जानते हैं कि आप यह ज़रूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी । स्नेह – विराट ।”

11 दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे अनुष्का और विराट ने 27 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए अपने फ़ैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है । अनुष्का और विराट ने गुड न्यूज शेयर करते हुए बताया कि उनके घर जनवरी 2021 में नन्हा मेहमान आने वाला है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो पिछली बार जीरो फ़िल्म में नजर आईं अनुष्का ने हाल ही में दो वेब सीरिज पाताललोक और बुलबुल को प्रोड्यूस किया ।