साल 2020 के अंत में वरुण धवन ने अपनी रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म कुली नंबर 1 के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया । डेविड धवन के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फ़िल्म कुली नंबर 1 का रीमेक थी । सारा अली खान और वरुण धवन की यह फ़िल्म थिएटर के बजाए डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 25 दिसंबर को रिलीज हुई थी । भले ही इस फ़िल्म को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली हो लेकिन वरुण धवन ने इस फ़िल्म के लिए अच्छी खासी फ़ीस चार्ज की है ।

SCOOP: वरुण धवन सहित पूरी धवन फ़ैमिली ने कुली नंबर 1 से कुछ इस तरह कमाए लगभग 50 करोड़ रु

कुली नंबर 1 के लिए वरुण धवन ने वसूले 25 करोड़ रु

सूत्रों की मानें तो, “पिछली कुछ फ़िल्मों को छोड़कर वरुण का करियर ग्राफ़ अब तक अच्छा ही रहा है । इतना ही वह काफ़ी डिमांड में है इसलिए उनके पास आगे भी कई बड़ी फ़िल्में है । इसलिए वरुण की फ़िल्म कुली नंबर 1 को लेकर भी काफ़ी बज क्रिएट हो चुकी थी । यही वजह है कि अमेजॉन ने इस फ़िल्म के लिए मेकर्स को अच्छी खासी रकम ऑफ़र की । कहा जा रहा है कि वरुण ने इस फ़िल्म के लिए 25 करोड़ रु चार्ज किए हैं । यह उनकी अब तक की सबसे बड़ी फ़ीस मानी जा रही है ।”

सूत्र ने आगे बताया, “डेविड धवन, जिसने गोविंदा और करिश्मा की ऑरिजनल कुली नंबर 1 को डायरेक्ट किया था, ने ही 15 साल बाद वरुण और सारा के साथ इस फ़िल्म को डायरेक्ट किया । इसलिए उन्हें इस फ़िल्म केलिए 15 करोड़ रु दिए गए ।”

“रोहित धवन, जो कुली नंबर 1 में बतौर सहायक निर्देशक रहे को, को 7 करोड़ रु दिए गए हैं । तो कुल मिलाकर पूरी धवन फ़ैमिली ने कुली नंबर 1 से तकरीबन 50 करोड़ रु कमा लिए ।”

वरुण के अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, हाल ही में उन्होंने राज मेहता की जुग जुग जियो के पहले शेड्यूल को खत्म किया है ।