जब से अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मां बनी हैं तब से वह एक लंबे ब्रेक पर हैं । लेकिन उनके फ़ैंस उनके कमबैक का बेसब्री से इंतजार रहे हैं । ऐसे में अनुष्का शर्मा के कमबैक को लेकर बॉलीवुड हंगामा के पास एक्सक्लूसिव अपडेट है । हमें पता चला है कि अनुष्का शर्मा एक नहीं बल्कि तीन प्रोजेक्ट साइन करने जा रही हैं । इसमें से दो बॉलीवुड फ़िल्में हैं और एक ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर आने वाली बड़े बैनर की ऑरिजनल फ़िल्म है । कहा जा रहा है कि अनुष्का जिस ओटीटी फ़िल्म को करने वाली हैं वैसी अभी तक भारत में डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म के लिए कभी भी नहीं बनी ।

मदरहुड एंजॉय कर रहीं अनुष्का शर्मा जल्द करने वाली हैं फ़िल्मों में कमबैक, 2022 की शुरूआत में अनाउंस कर सकती हैं अपनी 3 फ़िल्में

अनुष्का शर्मा का कमबैक

अनुष्का के बॉलीवुड में कमबैक के बारें में विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया, “अनुष्का का फ़िर से फ़िल्मों में वापसी करना 2022 की सबसे अच्छी चीजों में से एक होगा । वह तीन बड़ी फ़िल्मों में नजर आने वाली हैं, जिसमें से दो थिएटर में रिलीज होने वाली फ़िल्में हैं और तीसरी ओटीटी फ़िल्म है । ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर आने वाली यह ओटीटी फ़िल्म अपने पैमाने को लेकर अभी तक की सबसे बड़ी फ़िल्म बताई जा रही है । अनुष्का की इन फ़िल्मों का अनाउंसमेंट अगले साल की शुरूआत में होने की उम्मीद है ।”

अनुष्का अपने एक्टिंग करियर पर फ़ोकस कर रही हैं

अनुष्का के खाते में हिंदी सिनेमा की कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में है । अनुष्का ज्यादातर उन फ़िल्मों का हिस्सा बनती हैं जो ब्लॉकबस्टर होने का दम रखती हो और इतिहास इसका गवाह है । और अब जब अनुष्का फ़िर से अपना कमबैक कर रही हैं तो उम्मीद जताई जा रही है कि वह कोई छोटी-मोटी फ़िल्म के साथ अपना कमबैक नहीं करेंगी बल्कि उनकी आगामी फ़िल्म बड़े स्तर की कोई बड़ी फ़िल्म होगी । सूत्र ने बताया कि, “अनुष्का अपने एक्टिंग करियर पर फ़ोकस कर रही हैं और उन फ़िल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं जो मनोरंजन के मामले में सबसे अलग हटकर हो ।”

अब अनुष्का और विराट कोहली की बेटी वामिका 11 जनवरी को एक साल की होने वाली हैं ऐसे में अनुष्का ने फ़िर से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने का मन बना लिया है ।