विवेक रंजन अग्निहोत्री ने जब से अपनी आने वाली फिल्म द वैक्सीन वॉर का एलान किया है, तभी से ये फिल्म चर्चा में है । इन दिनो फिल्म अपनी शूटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं साथ ही फिल्म अपने लीड एक्टर्स को लेकर भी खूब खबरों में है । फिल्म के लीड एक्टर्स से जुडी लेटेस्ट अपडेट्स के मुताबिक अनुपम खेर भी फिल्म का हिस्सा बन गए हैं जोकि उनकी 534वीं फिल्म हैं ।

नाना पाटेकर के बाद अब विवेक रंजन अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर में शामिल हुए अनुपम खेर ; साइन की अपनी 534वीं फिल्म

द वैक्सीन वॉर में अनुपम खेर

हाल में अपने सोशल मीडिया पर इस खबर की ज्यादा जानकारी देते हुए अनुपम ने क्लैपबोर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरी 534वीं फिल्म की घोषणा!!! @vivekagnihotri द्वारा निर्देशित #TheVaccinWar। आकर्षक और प्रेरणादायक! जय हिंद!”

कुछ दिन पहले, नाना पाटेकर को विवेक रंजन अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर के लीड के रूप में कन्फर्म किया गया हैं और जो लखनऊ में फिल्म की शूटिंग कर रहें थे । अब, अनुपम खेर फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गए हैं और इन दिग्गज अभिनेताओं को एक साथ स्क्रीन पर देखने अपने आप में बेहद खास और एक्साइटिंग है ।

द वैक्सीन वॉर 15 अगस्त 2023, स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होगी और इसे हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से ज्यादा भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म को पल्लवी जोशी ने प्रोड्यूस किया हैं। वह 'आई एम बुद्धा फाउंडेशन' से हैं, जो एक पूरी तरह से इंडिपेंडेंट फिल्म प्रोडक्शन हाउस है ।