जूनियर एनटीआर स्टारर NTR30 फरवरी में फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और दर्शक इंतज़ार नहीं रह सकते । यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को दुनिया भर में रिलीज हो रही है । भीम (आरआरआर) के साथ दुनिया भर के दर्शकों के दिलों को जीतने के बाद, जूनियर एनटीआर ग्लोबल ऑडियंस को फिर से प्रभावित करने की तैयारी कर रहे हैं । 

RRR फ़ेम जूनियर एनटीआर की NTR30 अगले साल 5 अप्रैल 2023 को दुनियाभर में इन 5 भाषाओं में होगी रिलीज़

 जूनियर एनटीआर स्टारर NTR30 अगले साल होगी रिलीज़ 

NTR30 को साल की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट के रूप में जाना जाता है क्योंकि कोराटाला शिवा और NTR लंबे समय के बाद इस फिल्म के लिए फिर से एक साथ आ रहे हैं । अनिरुद्ध फिल्म के लिए म्यूजिक की तैयारी कर रहे हैं, इसलिए यह कहने की जरूरत नहीं है कि फिल्म के शौकीन रोमांचक ट्रैक और एक किलर बीजीएम की उम्मीद कर सकते हैं ।

नंदमुरी कल्याण राम फिल्म को प्रस्तुत कर रहे हैं ।  जब आपने सोचा था कि NTR30 नंदमुरी के फैंस के लिए इससे अधिक रोमांचक नहीं हो सकता । फिल्म का निर्माण क्रमशः एनटीआर आर्ट्स और युवसुधा आर्ट्स के बैनर तले हरि कृष्ण के  और सुधाकर मिकिलिनेनी द्वारा किया गया है ।  DOP के रूप में रत्नवेलु  ISC प्रोडक्शन डिज़ाइनर के रूप में साबू सिरिल और एडिटर  के रूप में श्रीकर प्रसाद के साथ, NTR30 अच्छे काफिले में है क्योंकि फिल्म के कलाकार और क्रू मेंबर्स इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के प्रमुख और प्रतिष्ठित टेक्नीशियन से भरे हुए हैं ।

NTR30 वास्तव में दुनिया भर के दर्शकों के लिए एक असली सामूहिक जश्न साबित हो रहा है ।