बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा, जो इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रहीं हैं, पिछले काफ़ी समय से फ़िल्मों से दूर हैं । लेकिन इस साल सोनम कपूर आहूजा एक दमदार फ़िल्म के साथ अपना कमबैक करेंगी । सोनम कपूर आहूजा की कमबैक फ़िल्म ब्लाइंड है जिसके बारें में बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि यह फ़िल्म थिएटर में रिलीज़ न होकर डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ होगी । 

SCOOP: सोनम कपूर आहूजा की कमबैक फ़िल्म ब्लाइंड डायरेक्ट ओटीटी पर होगी रिलीज़ ; नेटफ्लिक्स से डील फ़ाइनल न होने के बाद मेकर्स ने Zee5 को प्रीमियर के लिए चुना

फ़िल्म ब्लाइंड से अपना कमबैक करेंगी सोनम कपूर आहूजा 

सोनम की कमबैक फ़िल्म ब्लाइंड के बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “ब्लाइंड रिलीज़ के लिए तैयार है और निर्माताओं ने अब इसे डायरेक्ट Zee5 पर रिलीज करने का फैसला किया है । बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ़्लॉप होती फ़िल्मों के कारण, मेकर्स ने ब्लाइंड को डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज़ करने का फ़ैसला किया । इसके अलावा, यह एक रोमांचक थ्रिलर है और घर पर दर्शकों के लिए एक अच्छा अनुभव बन सकती है ।

हालाँकि, Zee5 के साथ डील साइन करने से पहले फिल्म लंबी जर्नी से गुजरी । सूत्र ने खुलासा किया, “पिछले साल, ब्लाइंड के निर्माताओं ने Zee5 से संपर्क किया था । लेकिन फिल्म को खरीदने के लिए Zee5 ने काफ़ी कम क़ीमत लगाई जो मेकर्स की अपेक्षा से कम थी । इसलिए, या डील नहीं हो सकी फिर मेकर्स ने ब्लाइंड के लिए नेटफ्लिक्स से संपर्क किया । ब्लाइंड सुजॉय घोष द्वारा सह-निर्मित है और वह डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए करीना कपूर खान अभिनीत द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का निर्देशन और निर्माण कर रहे  हैं । उन्होंने इन दोनों फिल्मों को पैकेज के तौर पर नेटफ्लिक्स को बेचने की कोशिश की । लेकिन फिर से यह डील न हो सकी, नेटफ्लिक्स ब्लाइंड के लिए जो राशि देने को तैयार था वह काफ़ी कम थी ।

सूत्र ने आगे बताया, “ब्लाइंड के निर्माता फिर से Zee5 के पास गए और डील फ़ाइनल हो गई । अब ब्लाइंड 2023 की पहली तिमाही में रिलीज हो सकती है

सोनम कपूर आहूजा के अलावा, ब्लाइंड में पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी हैं । नवोदित निर्देशक शोम मखीजा द्वारा निर्देशित, यह इसी नाम की 2011 की कोरियाई फिल्म की आधिकारिक रीमेक है । यह एक सीरियल किलर की तलाश में एक अंधे पुलिस अधिकारी की कहानी है ।