टीवी का चर्चित चेहरा रह चुकीं अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत की फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था । हालांकि इससे पहले अंकिता को हैप्पी न्यू ईयर, राम लीला, बदलापुर और सुल्तान जैसी फ़िल्मों में रोल ऑफ़र हुए जिन्हें उन्होंने करने से मना कर दिया । लेकिन फ़िर उन्होंने मणिकर्णिका और बागी 3 को करने का फ़ैसला किया । बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी अंकिता को फ़िल्मों में अब तक सिर्फ़ सपोर्टिंग रोल्स ही ऑफ़र हुए हैं । लेकिन अब अंकिता लोखंडे का बॉलीवुड छवि बदलने जा रही है क्योंकि वह सपोर्टिंग से लीड एक्ट्रेस बनने जा रही हैं ।

अंकिता लोखंडे को बॉलीवुड फ़िल्म इति में मिला लीड रोल, मर्डर मिस्ट्री में ऐसा होगा अभिनेत्री का किरदार

अंकिता लोखंडे को मिला लीड रोल

अंकिता ने बड़ी फ़िल्म साइन की है । इस बारें में सूत्र ने हमें बताया, “इस बड़ी फ़िल्म में अंकिता लीड रोल निभाएंगी । इस फ़िल्म का नाम इति है और यह एक मर्डर मिस्ट्री जिसका अनाउंसमेंट बीते साल प्रेरणा अरोड़ा ने किया था । फ़िल्म की कहानी एक ऐसी लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे अपने ही मर्डर की गुत्थी सुलझानी पड़ती है । इस रोल के लिए मेकर्स को एक अच्छी अभिनेत्री की तलाश थी और जब अंकिता को ये रोल ऑफ़र हुआ तो उन्हें यह किरदार काफ़ी पसंद आया । अंकिता ने इस फ़िल्म को करने के लिए हामी भर दी है और फ़िल्म की शूटिंग इसी महीने से शिमला में होने वाली थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते प्लान पोस्टपोन हो गया ।”

गौरतलब है कि बीते साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता काफ़ी चर्चा में आईं थी । अंकिता सुशांत की काफ़ी अच्छी दोस्त मानी जाती थी ।

मणिकर्णिका और बागी 3 के बाद इति अंकिता की तीसरी बॉलीवुड फ़िल्म होगी । हालांकि इति में अंकिता लीड रोल में नजर आएंगी जबकि अन्य दो फ़िल्मों में वह सपोर्टिग रोल में नजर आईं है ।