हिंदी सिनेमा को मेजर साब, खाकी सत्याग्रह जैसी फ़िल्में देने वाली बॉलीबुड की आईकॉनिक जोड़ी अमिताभ बच्चन और अजय देवगन एक बार फ़िर फ़िल्म मेडे में एक साथ काम करने जा रहे हैं । रोमांचक ह्यूमन ड्रामा मेडे में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । और अब मेडे की फ़ैमिली में एक और अभिनेत्री शामिल हो गई हैं और वो हैं अंगिरा धर । नेटफ्लिक्स फ़िल्म लव पर स्क्वायर फुट में नजर आईं अंगिरा धर पहली बार अजय और अमिताभ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी ।

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की मेडे में शामिल हुईं अंगिरा धर, ऐसा होगा किरदार

मेडे में अंगिरा धर बनेंगी वकील

मेडे में अंगिरा एक वकील के रूप में नजर आएंगी जो कहानी के लिए बेहद अहम है । मेडे में शामिल होकर अंगिरा काफ़ी खुश हैं । अपनी खुशी जाहिर करते हुए अंगिरा ने कहा, “अमिताभ सर और अजय सर जैसे दिग्गजों के साथ काम करने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं । अजय देवगन के निर्देशन में काम करने को भी उत्सुक हूं ।” अंगिरा पिछली बार विद्युत जाम्वाल के साथ कमांडो 3 में देखी गयी थीं । रकुल प्रीत सिंह की बात करें तो वह इस फ़िल्म में को-पायलट के रूप में नजर आएंगी ।

अजय के निर्देशन में बनने वाली मेडे की शूटिंग इसी महीने से हैदराबाद में शुरू होने वाली है । इस फ़िल्म अजय देवगन फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा ।