अंगद बेदी ने अपने नए प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट कर दिया है । अंगद जल्द ही कोरियन ड्रामा के हिंदी वर्जन ए लीगल अफ़ेयर में लीड रोल में नज़र आएँगे । यह एक वेब सीरिज है जिसमें अंगद के साथ पहली बार बरखा सिंह लीड रोल में नज़र आएंगी । यह शो जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित है और सबसे लोकप्रिय के-ड्रामा में से एक, सस्पिसियस पार्टनर का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है । यह शो पहले ही दिल्ली और मुंबई में बड़े पैमाने पर शूट किया जा चुका है और इस साल के अंत में रिलीज़ होगा । कोरियाई नाटक को भारत में एक विशाल दर्शक वर्ग मिला है और यह एक ऑफिशियल रीमेक होने के नाते, पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है।

कोरियन ड्रामा सस्पीशियस पार्टनर के ऑफिशियल हिंदी रीमेक ए लीगल अफ़ेयर में लीड रोल में नज़र आएंगे अंगद बेदी ;  बरखा सिंह के साथ बनी जोड़ी

अंगद बेदी और बरखा सिंह का ए लीगल अफ़ेयर

अंगद कहते हैं, “ए लीगल अफेयर एक लीगल ड्रामा है जो एक वकील और उसके सहयोगी और उनके अफेयर पर आधारित है । यह एक इंटेंस रोमांटिक ड्रामा है, एक ऐसा जॉनर जिसमें मैंने पहले काम नहीं किया है । मैंने पहले एक वकील की भूमिका निभाई थी लेकिन वह पूरी तरह से एक अलग किरदार है जो एक वास्तविक जीवन मुराद मामले पर आधारित थी । साथ ही, यह शो के-ड्रामा, सस्पिसियस पार्टनर का ऑफिशियल रीमेक है, जो पहले से ही इतना सफल शो है । यह एक तरह से पेचीदा है क्योंकि कोरियाई एडिशन पहले से ही हिट था, इसलिए लोगों की हाई उम्मीदें हैं और यह अभिनेताओं और निर्माताओं पर निर्भर है कि वे शो में और क्या ला सकते हैं ।

यह शो एक रोम-कॉम है, जिसका निर्देशन करण दर्रा कर रहे हैं । ऐसा पहली बार है जब बरखा सिंह और अंगद पहली बार साथ आ रहे हैं । सीरिज के सभी एपिसोड को जियो सिनेमा ऐप या माय जियो ऐप पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा । रिलीज़ की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है ।