हिंदी सिनेमा को कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले फ़िल्ममेकर सूरज बडजात्या की फ़िल्मों का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार रहता है । फ़ैमिली फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाने वाले सूरज बडजात्या की पिछली फ़िल्म ऊँचाई थी जिसमें अमिताभ बच्चन लीड रोल में नज़र आए । इसके बाद खबर आई की सूरज बडजात्या एक बार फिर अपने फ़ेवरेट स्टार सलमान खान के साथ फ़िल्म बना रहे हैं । और यह फ़िल्म अगले साल 2024 में दीवाली के दौरान रिलीज़ होगी । इतना ही नहीं अब हमने सुना है कि, वह अपने बेटे अवनीश एस बड़जात्या की पहली निर्देशित फिल्म पर फ़ोकस कर रहे हैं । बॉलीवुड हंगामा इस फिल्म के बारे में दिलचस्प जानकारी हासिल हुई हैं ।

SCOOP: सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पलोमा ठकेरिया ढिल्लन की डेब्यू फ़िल्म का टाइटल हुआ फ़ाइनल- दोनों ; सूरज बडजात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या ने किया डायरेक्ट

राजवीर देओल और  पलोमा ठकेरिया ढिल्लन

क़रीबी सूत्र ने बॉलीवोड हंगाम को बताया, “अवनीश बड़जात्या ने अपने निर्देशन की पहली फ़िल्म की शूटिंग करा ली है जिसका टाइटल अभी अनाउंस नहीं किया गया । फिल्म का नाम दोनों  है । निर्माताओं को लगता है कि यह एक उपयुक्त शीर्षक है और फिल्म की कहानी के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है ।

दोनों से न केवल अविनाश बल्कि सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर और निर्माता अशोक ठकेरिया और अभिनेत्री पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ठकेरिया ढिल्लन भी डेब्यू कर रही हैं । पिछले साल सामने आई खबरों के अनुसार, यह फिल्म प्रेम कहानी पर बेस्ड है जो ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग के दौरान उपजी आधुनिक रिलेशनशिप के इर्द गिर्द घूमती है । इस साल मार्च में, सनी देओल के बड़े बेटे और राजवीर के भाई करण देओल ने थाईलैंड में दोनों के सेट से अपनी, सनी और राजवीर की एक तस्वीर पोस्ट की थी ।

मार्च 2021 में, राजश्री प्रोडक्शंस ने घोषणा की कि वे अवनीश बड़जात्या की फिल्म में राजवीर देओल को लॉन्च कर रहे हैं । ठीक एक साल पहले, 20 मई, 2022 को, राजश्री ने पुष्टि की कि पालोमा ठकेरिया ढिल्लन इस फिल्म का हिस्सा हैं । उस समय निर्माताओं द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, अवनीश बड़जात्या ने कहा, “पलोमा एक शानदार कलाकार हैं और स्क्रीन पर उनकी जबरदस्त उपस्थिति है । वह मेरे किरदार के लिए एकदम फिट हैं । उनकी अपार कार्यशैली और उत्साह ने उनके साथ हर दिन काम करना इतना रोमांचक बना दिया है । पलोमा और राजवीर स्क्रीन पर एक साथ शानदार केमिस्ट्री साझा करते हैं और वास्तव में एक दूसरे की भूमिका निभाते हैं । वे दोनों अपनी भूमिकाओं में सहजता से घुल-मिल गए हैं ।

दोनों  के इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।