अभिषेक बच्चन की फ़िल्म द बिग बुल, जो थिएटर में रिलीज़ न होकर डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ हुई थी, का अब सीक्वल बनने जा रहा है । भले ही द बिग बुल के पहले पार्ट को मिला जला रेस्पॉन्स मिला हो लेकिन मेकर्स अब इसके सीक्वल पर काम कर रहे हैं । और इस खबर को खुद फ़िल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने कंफ़र्म किया है । 

Anand-Pandit-confirms-The-Bigg-Bull-2-620

अभिषेक बच्चन की द बिग बुल का बनेगा सीक्वल 

प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने पीटीआई को दिए अपने एक इंटरव्यू  में कहा कि, “द बिग बुल के अगले पार्ट का काम शुरू हो चुका है और हम राइट्स खरीदने पर काम कर रहे हैं । अभिषेक बच्चन शानदार एक्टर हैं । उनके साथ काम करना मुझे काफी पसंद है । फिल्म में अभिषेक का चयन स्क्रिप्ट के हिसाब से किया जाएगा ।

इतना ही नहीं आनंद पंडित ने अमिताभ बच्चन स्टारर सरकार के अगले पार्ट यानी सरकार 4 को लेकर भी बयान दिया । उन्होंने कहा, “हम समीक्षकों द्वारा मिले अच्छे रिस्पांस वाली फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने पर काम कर रहे हैं । हम इस बारे में गंभीरता से सोच रहे हैं । हमें उम्मीद है कि हम सरकार 4 भी बना सकते हैं ।

OTT प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई द बिग बुल में अभिषेक के अलावा इलियाना डिक्रूज, सोहम शाह, निखिल दत्ता, वरुण शर्मा, चंकी पांडे, कुमुद मिश्रा और लेखा प्रजापति भी अहम भूमिका में नज़र आए थे ।  इस फिल्म को अजय देवगन ने आनंद पंडित, विक्रांत शर्मा और कुमार मंगत पाठक के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया था ।