अपने बेटे वायु के साथ मदरहुड पीरियड एन्जॉय कर रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर जहां फ़िलहाल एक्टिंग से दूर हैं वहीं वह अपने अन्य वर्क कमिटमेंट्स कर रहीं हैं । इसी बीच खबर आ रही है कि सोनम कपूर ने प्रोपर्टी को लेकर एक बड़ी डील की है । सोनम कपूर ने मुंबई के BKC (सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट) स्थित फ्लैट करोड़ों में बेच दिया है । यह घर सोनम कपूर ने साल 2015 जून में खरीदा था । सोनम कपूर ने 32.5 करोड़ रु में बेचा अपना लग्ज़री अपार्टमेंट ; साल 2015 जून में ख़रीदे इस अपार्टमेंट ने दिलाया इतना मुनाफ़ा

सोनम कपूर ने करोड़ों रु में बेचा अपना फ्लैट

कहा जा रहा है कि, सोनम ने अपने 7 साल पुराने फ्लैट को बेच दिया है । सोनम का ये आलीशान फ्लैट मुंबई के बीकेसी के सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक में मौजूद था । एक्ट्रेस ने अपने इस फ्लैट को 29 दिसंबर को 32.5 करोड़ में बेचा है । एक्ट्रेस ने इसे साल 2015 में 31.48 करोड़ रुपये में खरीदा था । वहीं उन्होंने इसे 1 करोड़ के मुनाफे के साथ बेचा है । बताया जा रहा है कि सोनम का ये घर एसएमएफ इंफ्रास्ट्रक्टर नाम की एक मशहूर कंपनी ने खरीदा है ।

सोनम का ये घर सिग्नेचर आईलैंड नाम की बिल्डिंग में तीसरी मंजिल में मौजूद था । रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम इस फ्लैट को बहुत ज्यादा इस्तेमाल नहीं करती थीं ।

सोनम इन दिनों लंदन में अपने पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ रह रही हैं । नए साल के मौके पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को शेयर की थी । इस फोटो में सोनम के पति आनंद अहूजा अपने बेटे वायु कपूर अहूजा को कंधे पर लिए हुए दिख रहे हैं । वहीं वर्क फ़्रंट की बात करें तो सोनम की अपकमिंग फ़िल्म ब्लाइंड है जो डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ होगी ।