साउथ के सुपरस्टार चिरंजीव ने कई दशकों से लोगों के दिलों पर राज किया है । न केवल आम लोग बल्कि फ़िल्म स्टार्स के लिए भी उनके दिल में एक अलग तरह का सम्मान है । और अब चिरंजीवी को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के रूप में अपना एक और प्रशंसक मिला है । अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी दोनों एक-दूसरे को काफ़ी लंबे समय से जानते है । और दोनों ही एक दूसरे की प्रशंसा करते नहीं थकते है ।

अमिताभ बच्चन ने सई रा नरसिम्हा रेड्डी के लिए नहीं ली कोई फ़ीस, और इसकी वजह हैं चिरंजीवी

अमिताभ बच्चन ने फ़िल्म के लिए नहीं ली फ़ीस

इसलिए जब चिरंजीवी ने खासतौर पर अमिताभ से उनकी फ़िल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी में अहम रोल निभाने का निवेदन किया तो बिग बी ने बिना हिचक के इसे करने के लिए हां कह दिया । इतना ही नहीं अमिताभ ने अपने इस रोल के लिए कोई पैसा लेने से भी साफ़ इंकार कर दिया ।

एक बार अमिताभ ने कहा था कि, “साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में ऐसे दो प्रतिष्ठित सुपरस्टार हैं, जिन्हें वह कभी न नहीं कह सकते है । और वो हैं रजनीकांत जी और चिरंजीवी जी । उन्हें बस मुझसे कहना है । और मैं उनके लिए तैयार हूं ।"

संयोग से बच्चन साब ने सई रा नरसिम्हा रेड्डी में अतिथि भूमिका निभाई है । इसलिए इस बहुभाषी फिल्म के हिंदी संस्करण में उनके नाम और उपस्थिति को ज्यादा हाईलाइट किया जा रहा है ।

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन ने अपनी वसीयत बेटी श्वेता और बेटे अभिषेक के बीच बराबर-बराबर बांटी

ऐसा पहली बार नहीं है जब अमिताभ ने अपने किसी दोस्त के लिए बिना पैसों में काम किया है । वर्षों पहले बिग बी से एक कन्नड़ फिल्म अमृत धारे में एक कैमियो करने का अनुरोध किया था । उन्होंने न केवल फिल्म के निर्माताओं को अपना अमूल्य समय दिया, बल्कि फिल्म में अपनी उपस्थिति के लिए कोई भी पैसा लेने से भी इनकार कर दिया था ।