बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत पिछले कुछ दिनों से नासाज चल रही है । और अब सुनने में आ रहा है कि अमिताभ की स्वास्थ्य में अब फ़िर से समस्या आ गई है । और इसलिए अब बिग बी को डॉक्टर्स ने एक्टिंग से एक लंबी छुट्टी लेने की सलाह दी गई है । और अब अमिताभ बच्चन के पास लंबी छुट्टी लेने के अलावा और कोई विकल्प नहीं है ।

अमिताभ बच्चन अब एक्टिंग से बनाएंगे दूरी, झुंड के बाद जाएंगे लंबे ब्रेक पर

अमिताभ बच्चन को अब हर हालत में आराम करना है

बिग बी से जुड़े जानकार सूत्र ने खुलासा किया कि, बिग बी दिसंबर में नागराज मंजुले की फुटबॉल बेस्ड फ़िल्म झुंड के पूरा होने और रिलीज होने के बाद ही ब्रेक पर जाने के बारें में सोचेंगे । ''अमित जी ने जो प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं उन्हें अभी इंतजार करना होगा ।'' उनके परिवार से जुड़े सूत्र ने बताया । "अभी यह जरूरी है कि वह एक लंबा ब्रेक ले । वह शारीरिक रूप से थके हुए है, उनके शरीर और दिमाग को आराम और सही होने की जरूरत है ।''

और इस बार तो, बिग बी का परिवार भी उन्हें काम से दूरी बनाने की बात पर अड़ गया है ।

यह भी पढ़ें : अपनी तबीयत से जुड़ी खबरों को पढ़कर अमिताभ बच्चन ने जताई नाराजगी, कहा- 'सब कुछ बिकाऊ नहीं है'

''पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता और बेटा अभिषेक ने बच्चन साब को साफ़-साफ़ कह दिया कि उन्हें चिकित्सकीय सलाह को गंभीरता से लेना चाहिए । पिछले कुछ समय से उन्हें कई मर्तबा काम से दूरी बनाने और आराम करने की सलाह दी गई लेकिन उन्होंने एक भी सलाह को न मानते हुए अपना काम जारी रखा । लेकिन अब और नहीं । अब उनकी फ़ैमिली ने यह फ़ैसला कर लिया है कि वह हर हालत में आराम करें ।'' बच्चन परिवार से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया ।