चुलबुल पांडे उर्फ़ सलमान खान की तरह कोई भी अपने प्रशंसकों को प्यार नहीं कर सकता और इसका सबूत फ़िल्म के प्रचार के लिए शुरू की जा रही एक अनोखी एक्टिविटी है । रॉबिनहुड पांडे उर्फ़ सलमान खान ने एक अनूठी प्रतियोगिता शुरू की है, जहां दर्शक उनके लिए लेखक की भूमिका निभा सकते हैं और सबसे मज़ेदार और दमदार डायलॉग को फ़िल्म दबंग 3 में दिखाया जाएगा ।

सलमान खान अब अपने फ़ैंस को दे रहे हैं दबंग 3 से जुड़ने का मौका, डायलॉग लिखो और और फ़िल्म का हिस्सा बनो !

सलमान खान ने दबंग 3 की नई प्रमोशन रणनीति निकाली

चुलबुल ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सुपरकॉप चुलबुल गुंडों पर हावी नज़र आ रहे है, लेकिन गुंडों को जवाबी प्रतिक्रिया देने के बजाय, वह अपने प्रशंसकों से डायलॉग भेजने के लिए कह रहे है जिनका उपयोग किया जा सकता है और सबसे दबंग डायलॉग को फिल्म में प्रदर्शित किया जाएगा ।

निस्संदेह, सुपरस्टार अपने अनोखे आईडिया और कॉन्सेप्ट के साथ अपने फैंस को आश्चर्यचकित करना बखूबी जानते है । सलमान ने इस वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया है ।

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: सलमान खान और किच्चा सुदीप के बीच की खतरनाक फ़ाइट का मिला सबूत, पूरी फ़िल्म में होगी एक्शन की भरमार !

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म दबंग 3 प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है ।