500 वर्षों के लंबे इंतज़ार के बाद फ़ाइनली अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में भव्य मंदिर में, भगवान श्री राम विराजमान हो गए हैं । 22 जनवरी को प्रभु श्री राम के बाल स्वरूप, रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हुई जिसमें राजनेता, उद्योगपति, खिलाड़ी, भारतीय सिनेमा के कई दिग्गज कलाकार समेत देश के अति विशिष्ट लोग शामिल हुए । देश के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन भी, प्रभु श्रीराम के भव्य प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए । इस दौरान उन्होंने मंदिर जाकर भगवान राम के दर्शन भी किए । कुछ दिन पहले खबर आई थी अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में प्रॉपर्टी में इंवेस्ट किया है । इतना ही नहीं अब कहा जा रहा है कि, अमिताभ ने जिस बिल्डर से प्रॉपर्टी ख़रीदी है उसने बिग बी को अपने ब्रांड का चेहरा बना लिया है ।

अयोध्या में 14.5 करोड़ रु का प्लॉट ख़रीदने के बाद अमिताभ बच्चन बने 7 स्टार मिक्सड यूज इन्क्लेव ‘द सरयू’ प्रॉपर्टी के ब्रांड एंबेसडर

अमिताभ बच्चन बने ब्रांड एंबेसडर

मुंबई बेस्ड डेवलपर, द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा (HoABL) ने अपनेस्टार मिक्सड यूज इन्क्लेव ‘द सरयूप्रॉपर्टी के लिए अमिताभ को ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल किया है । और इस खबर की पुष्टि एक अख़बार में छपे विज्ञापन से हुई है ।

बता दें कि, अमिताभ ने अयोध्या में 14.5 करोड़ रुपए का प्लॉट ख़रीदा है । अमिताभ ने मुंबई बेस्ड डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के 7 स्टार मिक्सड यूज इन्क्लेव ‘द सरयू’ में यह इन्वेस्टमेंट किया है । द सरयू राम मंदिर से 15 मिनट और अयोध्या इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 30 मिनट की दूरी पर है । 51 एकड़ में फैले ‘द सरयू’ में अमिताभ ने 10 हजार स्क्वायर फीट का प्लॉट खरीदा है ।

इस प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट करने को लेकर अमिताभ ने कहा, “मैं अयोध्या में द सरयू के साथ इस जर्नी को शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं । यह एक ऐसा शहर है जो मेरे दिल के करीब है । अयोध्या की स्प्रिचुअलिटी और कल्चर रिचनेस ने एक इमोशनल कनेक्शन बनाया है । मैं इस ग्लोबल स्प्रिचुअल कैपिटल में अपना घर बनाने के लिए एक्साइटेड हूं ।