हिंदी सिनेमा के दिग्गज सिंगर और अभिनेता किशोर कुमार की जिंदगी अब बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी । क्योंकि किशोर कुमार के परिवार ने अब अभिनेता की बायोपिक फ़िल्म बनाने का फ़ैसला किया है । हाल ही में किशोर कुमार की बर्थ एनीवर्सरी निकलकर गई और इसी मौके पर उनके परिवार, जिसमें शामिल हैं उनकी पत्नी लीना चन्दावरकर उनके बेटे किशोर और सुमी, ने सिंगर-कंपोजर-एक्टर किशोर कुमार की बायोपिक फ़िल्म को खुद ही प्रोड्यूस और डायरेक्ट करने का फ़ैसला किया है ।

किशोर कुमार की बायोपिक फ़िल्म बनाएंगे उनके बेटे अमित कुमार, कहा- ‘उनकी फ़ैमिली से ज्यादा उन्हें और कोई नहीं जान सकता’

किशोर कुमार की बायोपिक फ़िल्म

बता दें कि, कई फ़िल्ममेकर्स मे इससे पहले किशोर कुमार की बायोपिक फ़िल्म बनाने की कोशिश की थी लेकिन ये किन्हीं कारणवश बन नहीं पाई । इन फ़िल्ममेकर्स में शामिल थे- अनुराग बसु और शूजीत सरकार । किशोर कुमार की बायोपिक बनाने के बारें में उनके बेटे अमित कुमार ने कहा, “मैं हमेशा से चाहता था कि हम ही अपने पिता की बायोपिक बनाए । वैसे भी उनकी फ़ैमिली से ज्यादा अच्छे से उन्हें (किशोर कुमार को) और कौन जान सकता है ?”

अमित कुमार ने आगे कहा कि, “हम अपने पिता के बारे में अपने परिवार के साथ इंटरव्यू की शूटिंग शुरू करने वाले हैं ।”

अमित को लगता है कि शूटिंग में समय लगेगा । “हम जानते हैं कि फ़िल्म की स्क्रिप्ट को तैयार होने में करीब एक साल या उससे ज्यादा वक्त लगेगा । इसमें बहुत मेहनत लगने वाली है ।”