पोर्नोग्राफी रैकेट केस में गिरफ़्तार हुए राज कुंद्रा अभी तक न्यायिक हिरासत में है, उन्हें जमानत मिलना मुश्किल होता जा रहा है । अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और उन्हें कुछ पेड ऑनलाइन ऐप के जरिए प्रसारित करने से जुड़े मामले में गिरफ़्तार हुए राज कुंद्रा ने एक बार फ़िर जमानत के लिए याचिका लगाई । लेकिन एक बार फ़िर कोर्ट में सुनवाई के दौरान मुंबई पुलिस ने राज की जमानत का विरोध ये कहकर किया कि उन्हें डर है कि यदि राज को जमानत पर रिहा कर दिया गया तो वह देश छोड़कर भाग सकते हैं । अब कोर्ट इस मामले पर 20 अगस्‍त को सुनवाई करेगा ।

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा की जमानत का विरोध कर रही पुलिस ने कोर्ट से कहा- ‘यदि राज को जमानत दी तो वह फ़िर से ऐसा अपराध कर सकते हैं’, अब 20 अगस्त को होगी सुनवाई

राज कुंद्रा की जमानत पर कोर्ट 20 अगस्‍त को सुनवाई करेगा

मुंबई पुलिस ने कोर्ट में दलील दी कि यदि राज कुंद्रा को जमानत दे दी जाती है तो इससे समाज में गलत संदेश जाएगा । पुलिस ने कोर्ट से कहा है कि अगर आरोपी को जमानत दी जाती है तो वह ऐसे आपत्तिजनक वीडियो को अपलोड करके अपना अपराध करना जारी रख सकता है । यह हमारी संस्‍कृति को प्रभावित करेगा और हमारे समाज में गलत संदेश देगा । पुलिस ने कोर्ट से यहां तक कहा है कि राज को अगर छोड़ा गया तो वह दोबारा ऐसा जुर्म कर सकते हैं और नीरव मोदी और मेहुल चोकसी की तरह देश छोड़कर भाग भी सकते हैं ।

बता दें कि राज कुंद्रा अभी आर्थर रोड जेल में न्यायिक हिरासत में हैं । उन्होंने अपनी जमानत याचिका में कहा कि पुलिस ने अप्रैल के महीने में जो चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की थी उसमें उनका नाम नहीं था और न ही इस केस से संबंधित एफआईआर में उनका नाम था। इस याचिका में यह भी कहा गया कि पुलिस की पुरानी चार्जशीट में जिन लोगों के नाम थे वह जमानत पर बाहर हैं और मजिस्ट्रेट कोर्ट ने राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज करके गलती की है ।

राज की याचिका के जवाब में मुंबई पुलिस ने कहा है कि यह अपराध गंभीर प्रवृत्ति का है । पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि बनाए गए सभी वीडियो आखिर कहां अपलोड किए गए ।

पोर्नोग्राफी का ये मामला फरवरी में सामने आया था, जब पीड़िताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी । राज को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को अश्लील फ़िल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था ।