सबसे लोकप्रिय वेब सीरिज में से एक मिर्जापुर का दूसरा सीजन भी उम्मीद के मुताबिक सफ़ल रहा । अमेजॉन प्राइम वीडियो की ऑरिजनल वेब सीरिज मिर्जापुर 2 को दर्शकों ने खूब सराहा । और अब दर्शकों को मिर्जापुर 3 का बेसब्री से इंतजार है । ऐसे में मिर्जापुर मेकर्स ने सीजन 3 को लेकर कुछ बदलाव करने का प्लान किया है । जहां सीजन 1 में विक्रांत मैसी द्दारा निभाये गये किरदार बबलू को मेकर्स ने सीजन 2, से हटा दिया था और उससे कुछ ज्यादा फ़र्क नहीं पड़ा था वहीं पहले दिव्येंदु शर्मा द्दारा निभाया गया किरदार मुन्ना भी, मिर्जापुर 2 के बाद नजर नहीं आने वाला था । लेकिन दिव्येंदु शर्मा द्दारा निभाए गए किरदार मुन्ना की लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स ने इसे मिर्जापुर सीजन 3 में वापस लाने का प्लान बनाया है ।

मिर्जापुर 3 में पब्लिक डिमांड पर वापस लौटेगा दिव्येंदु शर्मा का किरदार लोकप्रिय ‘मुन्ना’, मेकर्स ने बनाया प्लान

मिर्ज़ापुर 2 में दिव्येंदु शर्मा का मुन्ना किरदार हुआ लोकप्रिय

मिर्जापुर 2  में भले ही दिव्येंदु के किरदार मुन्ना त्रिपाठी की मौत हो हई मगर उन्होंने अपनी दबंगई और अंदाज से इस सीजन भी फ़ैंस का दिल जीत लिया ।  मुन्ना किरदार की क्रूरता, कभी न मरने का भ्रम जैसे फ़ैक्ट्स ने मुन्ना के किरदार को फ़िर से जिंदा करने की मांग तेज कर दी । फ़ैंस को मुन्ना का किरदार इतना पसंद आया है कि वे मिर्जापुर के तीसरे सीजन में मुन्ना की फिर से वापसी चाहते हैं । इसलिए अब हमने सुना है कि मिर्जापुर 3 में मुन्ना की वापसी की जाएगी ।

अब सवाल उठता है कि कैसे ? मिर्जापुर सीरिज के मुख्य अभिनेताओं में से एक ने कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि सीरीज के तीसरे सीजन में दिव्येंदु की वापसी होगी । मुझे नहीं पता कि किस तरह से ये मुमकिन होगा मगर स्क्रिप्टराइटर्स कोई ना कोई रास्ता निकाल लेंगे । यह चीज डेली सोप्स में तो अक्सर देखने को मिल जाती है । डेली सोप्स में पॉपुलर डिमांड पर मर हुए किरदार को वापस लाया जाता है । तो फ़िर मिर्जापुर में क्यों नहीं ?”

मिर्जापुर 2 में दिव्येंदु के अभिनय ने जादू सा चला दिया था । इससे बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफ़ा देखने को मिला है । बड़े पर्दे पर हमने दिव्येंदु को अक्षय कुमार की टॉयलेट : एक प्रेम कथा और शाहिद कपूर की बत्ती गुल मीटर चालू में सपोर्टिंग एक्टर के रूप में देखा था । लेकिन सही मायने में इन दोनों ही फ़िल्मों में दिव्येंदु मैन लीड से श्रेष्ठ साबित हुए । लेकिन उन्हें वो लोकप्रियता नहीं मिली जिसके वो हकदार थे । लेकिन मिर्जापुर सीरिज के बाद उन्हें वो लोकप्रियता, सराहना और पहचान मिली जिसके वो वाकई में हकदार हैं ।