भले ही शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर फ़ुल-फ़्लैज्ड वापसी में थोड़ा समय लग रहा हो लेकिन कुछ आगामी फ़िल्मों में वह स्पेशल कैमियो करते हुए जरूर नजर आएंगे । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र व आर माधवन की रॉकेटरी-द नांबी इफेक्ट में छोटे से रोल में नजर आने वाले शाहरुख खान अभिनेता आमिर खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा में भी स्पेशल रोल में नजर आएंगे ।

लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान की स्पेशल एंट्री, आमिर खान ने किया शाहरुख को डायरेक्ट

शाहरुख खान ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की

शाहरुख ने लाल सिंह चड्ढा में अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर लिया है । शाहरुख के कैमियो सीन का डायरेक्शन आमिर ने ही किया था । शूट के बाद भी आमिर और शाहरुख ने काफी वक्त साथ बिताया । कहा ये भी जा रहा है कि जब आमिर खान दिल्ली में करीना कपूर के साथ फिल्म की शूटिंग कर थे तो उसी समय शाहरुख दिल्ली में आए थे और अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर दी थी । खबरों की मानें तो, आमिर और शाहरुख ने फिल्म के सेट पर खूब इंजॉय किया । बता दें कि शाहरुख की कंपनी ही आमिर की लाल सिंह चड्ढा के लिए स्पेशल विजुअल इफेक्ट्स का काम देख रही है ।

टॉम हैंक्स अभिनीत हॉलिवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी अडैप्टेशन लाल सिंह चड्ढा वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत आमिर खान प्रोडक्शन्स की फ़िल्म है । इस फ़िल्म में आमिर और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका निभा रहे है, वही मोना सिंह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी । यह अतुल कुलकर्णी द्वारा अनुकूलित और अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है । फ़िल्म के लिए म्यूजिक की रचना प्रीतम ने की है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित है । यह फ़िल्म अब अगले साल 2021 में क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

वहीं शाहरुख के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही पठान फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।