अली अब्बास जफ़र की पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरिज अपनी रिलीज के साथ ही विवादों में फ़ंस गई थी । तांडव पर हिंदु धार्मिक मान्यताओं को आहत करने के आरोप लगे इसलिए इसके खिलाफ़ देश के कई शहरों में तांडव के मेकर्स, निर्देशक और कलाकारों के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज हुई । मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में तांडव वेब सीरीज को लेकरIPC की धारा 153 (A) 295 (A) 505 IPC के तहत निर्माता, निर्देशक और कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ । सीरीज पर पुलिस का अपमान किए जाने और लोगों की भावनाएं आहत किए जाने का आरोप लगा । जिसके चलते अब अमेजॉन प्राइम वीडियो ने लिखित में क्षमा याचना मांगी है ।

तांडव विवाद पर अमेजॉन प्राइम वीडियो ने लिखित में मांगी क्षमा याचना

तांडव विवाद पर अमेजॉन प्राइम वीडियो ने लिखित में मांगी क्षमा याचना

“अमेज़ॉन प्राइम वीडियो को अत्यंत खेद है कि दर्शकों को हाल ही में लॉंच की गयी काल्पनिक सीरीज तांडव के कुछ दृश्य आपत्तिजनक लगे । किसी की भावनाओं को ठेस पहुँचाना हमारा ध्येय नहीं था, और इस बात से अवगत कराये जाने पर, उन आपत्तिजनक दृश्यों को या तो हटा दिया गया या फिर संपादित किया गया। हम अपने दर्शकों की विविध आस्थाओं का सम्मान करते हैं और उन दर्शकों से अप्रतिबाधित क्षमा याचना करते हैं, जिन्हें ठेस पहुंची है। हमारी टीमें कंपनी की विषय मूल्यांकन विधियों का अनुकरण करती हैं, और हम मानते हैं के दर्शकों की बेहतर सेवा के लिए, समय समय पर इन विधियों का आधुनिकीकरण आवश्यक है। हम भारतीय कानूनों का अनुपालन करते हुए, और हमारे दर्शकों की संस्कृति और आस्थाओं का सम्मान करते हुए, अपने सहयोगियों के साथ आगे भी मनोरंजक विषय विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं ।”

तांडव में सैफ अली खान के अलावा डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्‍मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्‍तूर, मोहम्‍मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डियास, संध्‍या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं ।