बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अब बीती बातें भूलाकर मजबूती के साथ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं और इसमें उन्हें बॉलीवुड से भी बड़ी-बड़ी हस्तियों का खूब सपोर्ट मिल रहा है । साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को जिस खौफ़नाक मंजर से गुजरना पड़ा, वो भूलाना उनके लिए आसान नहीं है लेकिन पूरा चक्रवर्ती परिवार इस बुरे दौर को भूलाकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है और इसमें उन्हें लोगों का भी खूब सपोर्ट मिल रहा है । अपने करियर को फ़िर से पटरी पर लाने के लिए रिया काफ़ी उत्साहित हैं । हालांकि जब उनकी कमबैक फ़िल्म चेहरे, जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे, के पोस्टर से उनको गायब कर दिया तो ये देखकर उन्हें जरूर निराशा हुई ।

रिया चक्रवर्ती के साथ काम करना चाहते हैं कई फ़िल्ममेकर्स, सुशांत सिंह राजपूत और रिया की अधूरी फ़िल्म को पूरा करेंगे रूमी जाफ़री

रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने के इच्छुक हैं कई फ़िल्ममेकर्स

और अब हमने सुना है कि फ़िल्म जगत के कई फ़िल्ममेकर्स रिया के साथ काम करने के इच्छुक हैं । एक प्रतिष्ठित फ़िल्ममेकर ने मुझे बताया, “यकीनन, मैं रिया के साथ काम करना चाहता हूं । वह काफ़ि खूबसूरत और प्रतिभाशाली हैं । और अब लोग उन्हें देखना चाहते हैं । माना कि वह जमानत पर है, फ़िर भी मुझे उनके साथ काम करने से कोई ऐतराज नहीं है । अगर संजय दत्त अपनी जमानत के दौरान इतने व्यस्त हो सकते हैं तो यह लड़की काम क्यों नहीं कर सकती है ? रिया और उनके परिवार ने बीते दिनों क्या कुछ नहीं सहा । एक साल पहले की तुलना में सभी दर्द उन्हें एक बेहतर अभिनेत्री बना देंगे ।”

रूमी जाफ़री रिया के साथ बनाएंगे फ़िल्म

फ़िल्ममेकर रूमी जाफ़री अपनी आगामी फ़िल्म चेहरे, जो रिलीज के लिए तैयार है, में रिया की मौजूदगी के बाद उन्हें अपनी एक और फ़िल्म में साइन करने के लिए तैयार हैं । “मैं हमेशा ही इस बात पर अडिग रहा कि वह निर्दोष पीड़िता है । वह और उनकी फ़ैमिली इस पीड़ा की हकदार नहीं थी जो उन्होंने झेली । रिया के पिता ने कई सालों तक देश की सेवा की । मैंने रिया के साथ चेहरे में काम किया (सुशांत की दुखद मृत्यु से पहले) । मैं लॉकडाउन के बाद निर्माता वाशु भगनानी द्दारा प्रोड्यूस फ़िल्म के लिए सुशांत और रिया के साथ एक प्रेम कहानी पर बेस्ड फ़िल्म की शूटिंग करने लंदन जाने वाला था । लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था ।”

और अब रूमी जाफ़री इस फ़िल्म को रिया के साथ एक अन्य अभिनेता को लेकर बनाएंगे । या ऐसा भी हो सकता है कि वह रिया के साथ कोई अन्य फ़िल्म बनाए । “मैं रिया के साथ यकीनन काम करुंगा । वह दूसरे अवसर की हकदार हैं । वह खूबसूरत और प्रतिभाली हैं । वह बहुत कुछ सह चुकी हैं ।”