दिसंबर 2021 में रिलीज हुई पुष्पा: द राइज की सुपर सक्सेस के बाद साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की सफ़लता भी अलग लेवल पर पहुंच गई है । फिल्म में अपने अविस्मरणीय प्रदर्शन के बाद अल्लू अर्जुन ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया । पुष्पा 1 की अपार सफ़लता के बाद मेकर्स ने अब पुष्पा 2 की शूटिंग भी शुरू कर दी है । और मेकर्स पुष्पा 2 को पहले से भी ज्यादा सफ़ल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । इसी बीच पुष्पा की सफ़लता को देखते हुए अल्लू अर्जुन ने भी अपनी फ़ीस बढ़ा दी है । पुष्पा: द राइज के लिए तेलुगु सुपरस्टार अल्लू ने कथित तौर पर लगभग 45 करोड़ रु फ़ीस ली थी । लेकिन पुष्पा के सीक्वल के लिए अल्लू ने अब अपनी फीस लगभग डबल कर दी है ।

पुष्पा: द राइज की सुपर सक्सेस के बाद अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 के लिए डबल की अपनी फ़ीस ?

पुष्पा के सीक्वल के अल्लू अर्जुन ने अपनी फ़ीस डबल की

अल्लू ही नहीं, पुष्पा निर्देशक सुकुमार ने भी सीक्वल के लिए अपनी फीस में काफी बढ़ोतरी की हो सकती है । हैदराबाद के एक सूत्र ने इस बारें में बताया की, “पुष्पा सीक्वल के लिए अर्जुन लगभग 85 करोड़ फ़ीस चार्ज कर रहे हैं जो तेलुगु फिल्म उद्योग में एक नया रिकॉर्ड है ।”

वहीं निर्देशक सुकुमार को कितना भुगतान किया जा रहा है, यह अभी स्पष्ट नहीं है । लेकिन इतना जरूर है कि उनकी फ़ीस भी पुष्पा: द राइज की तुलना में कहीं ज्यादा है ।

अल्लू की फ़ैमिली से जुड़े सूत्र ने मुझे बताया कि, “पुष्पा की सफ़लता के बाद अर्जुन का बॉक्स ऑफिस समीकरण बदल गया है । हालांकि पुष्पा: द राइज आंध्रप्रदेश और तेलंगाना में उतनी बड़ी हिट साबित नहीं हुई, जितनी उम्मीद थी । लेकिन ये पैन इंडिया बहुत सक्सेसफ़ुल रही जिसके कारण अल्लू अब प्रभास से भी आगे निकल गए हैं ।”