मीडिया के कुछ महकमों में से खबर आ रही है कि आलिया भट्ट ने फ़िल्ममेकर गुलजार की आगामी फ़िल्म, राजी के लिए कश्मीर में शूटिंग का इरादा छोड़ दिया है । खबर है कि, फ़िल्म के लिए मुंबई के एक स्टूडियो को ही कश्मीर का रूप दिया जाएगा, क्योंकि आलिया भट्ट के लिए कश्मीर घाटी में जाकर शूट करना सुरक्षा के लिहाज से ठीक नहीं है । जबकि, अंदरुनी सूत्रों के मुताबिक, ये महज काल्पनिक बातें है और ये उनके द्दारा बनाई गई हैं जो आलिया को लेकर कुछ ज्यादा ही सुरक्षात्मक रवैया अपना रहे हैं ।

"कश्मीर निश्चित रूप से उन जगहों में से एक है जहां राजी को शूट किया जाएगा । हरिंदर सिक्का का उपन्यास मुख्यतः कश्मीर में आधारित है । यदि वहां सुरक्षा संबंधी कोई समस्याएं थीं, तो मेघना कभी भी इस उपन्यास पर फिल्म बनाने के लिए सहमत नहीं होती । और वह उपन्यास को एक स्टूडियो में स्थानांतरित नहीं करेंगी ।” सूत्र ने बताया ।

सुनने में आया है कि कश्मीर में आलिया की सुरक्षित शूटिंग हो सके, इसके लिए विशाल भारद्दाज, जो गुलजार परिवार के बेहद नजदीक हैं और जिन्होंने अपनी फ़िल्म 7 खून माफ़ और हैदर को कश्मीर घाटी में शूट किया था, सभी अरेंजमेंट्स अपनी देखरेख में करेंगे ।

सूत्रों के मुताबिक,"आलिया भट्ट निश्चित रूप से कश्मीर में शूटिंग करेंगी ।"