करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से चल रही है । मेकर्स इस फ़िल्म को बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । क्योंकि यह एक सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म है इसलिए इसमें भारी वीएफ़एक्स का इस्तेमाल किया जा रहा है । अभी पिछले दिनों ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम बनारस में शूटिंग करने पहुंची थी । फ़िल्म के सेट से फ़िल्म की लीड कास्ट रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी । अयान मुखर्जी, जो फ़िल्म के निर्देशक हैं, बनारस में फ़िल्म के अहम हिस्से की शूटिंग कर रहे थे लेकिन शूटिंग को अपने तय समय से चार दिन पहले खत्म करके उन्हें अपनी टीम के साथ लौटना पड़ा । और इसका कारण था आलिया भट्ट की तबीयत का खराब होना ।

आलिया भट्ट इसलिए रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र की शूटिंग अधूरी छोड़कर मुंबई लौटी

 

 

आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र की शूटिंग अधूरी छोड़ कर मुंबई लौटी

दरअसल, आलिया के पेट में कुछ इंफ़ेक्शन हो गया था जिसके चलते फ़िल्म की बनारस शेड्यूल की शूटिंग जल्दी-जल्दी खत्म करनी पड़ी । बता दें कि बनारस शेड्यूल के दौरान आलिया को एक डांस नंबर शूट करना था लेकिन पेट दर्द होने के बावजूद भी आलिया ने ये डांस नंबर शूट करने के लिए हामी भरी । लेकिन जब ये बात अयान को पता चली तो उन्होंने शूट कैंसिल कर दिया और जिसके बाद आलिया अपने कथित बॉयफ़्रेंड और अपने को-स्टार रणबीर के साथ मुंबई लौट आई ।

मुंबई आकर आलिया ने डॉक्टर को दिखाया जिसके बाद उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी । और अब फिल्म की टीम नवंबर में दोबारा आएगी जिसके बाद रणबीर और आलिया पर ये गाना फिल्माया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान को आलिया भट्ट के सामने अपना टैलेंट 'न' के बराबर लगता है, आलिया को बताया 'टैलेंट की खान'

गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र के बाद आलिया आदित्य रॉय कपूर के साथ सड़क 2 और सलमान खान के साथ इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगी ।