भले ही आलिया भट्ट की पिछली फ़िल्म कलंक बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन इसले आलिया भट्ट की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है । आलोचक, फ़िल्ममेकर्स और फ़ैंस आज भी आलिया भट्ट को बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा मानते हैं । इन दिनों आलिया अपने साउथ डेब्यू RRR में बिजी हैं । इसके बाद वह रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र की में नजर आएंगी । लेकिन इसी बीच खबरें आ रही हैं कि माधुरी दीक्षित की बायोपिक में आलिया लीड रोल प्ले कर सकती हैं । लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये अभी कुछ कहा नहीं जा सकता ।

आलिया भट्ट बन सकती हैं बॉलीवुड की धक-धक गर्ल ‘माधुरी दीक्षित’ बशर्ते…

माधुरी दीक्षित को पसंद है आलिया भट्ट की एक्टिंग

आलिया भट्ट वर्तमान में उद्योग में शून्य हैं और उनके मौजूदा कलंक पराजय ने उन्हें जनता और आलोचकों दोनों की रानी बनने से रोक नहीं दिया है। अब, वह अपने पहले साउथ प्रोजेक्ट आरआरआर में व्यस्त हैं और रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र के लिए शूट और काम भी कर रही हैं।

कलंक के प्रमोशन के दौरान जब माधुरी से उनकी बायोपिक को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि वह चाहती हैं कि यदि उनकी बायोपिक बने तो सिर्फ़ आलिया ही उनका किरदार निभाए । क्योंकि आलिया एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं ।

आलिया ही हैं माधुरी के लिए आइडिल

माधुरी ने कहा कि, आलिया ऐसी अभिनेत्री हैं जो उनके रोल को पूरी ईमानदारी से पर्दे पर जी सकती हैं । उनकी फिल्म हाइवे, गली बॉय और राज़ी जैसी फ़िल्में को उन्होंने देखा और उनमें आलिया का काम पसंद आया । लेकिन इसी के साथ माधुरी ने हिदायत भी दी है कि अगर आलिया को उनकी बायोपिक में अभिनेत्री बनना है तो उन्हें डांस पर और ध्यान देना पड़ेगा क्योंकि अभी तक के उनके किरदारों में डांस बहुत मुश्किल नहीं रहा है । जबकि माधुरी एक ट्रेंड कथक डांसर हैं । इसलिए आलिया को भी कथक सीखना होगा । इसी के साथ माधुरी ने जोर देकर कहा कि उनकी बायोपिक अगर कभी बने तो आलिया ही उनकी बायोपिक में आइडियल रहेंगी ।

यह भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित ने हम आपके हैं कौन के रीमेक के लिए चुनी न्यू जेनेरेशन जोड़ी

आलिया की पिछली फ़िल्म की बात करें तो कलंक बॉक्सऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन इससे आलिया जरा भी दुखी नहीं हुई । बल्कि उन्होंने इसे सकारात्मक लेते हुए अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी शुरू कर दी है । इन दिनों आलिया सड़क 2 की तैयारी कर रही हैं । इस फ़िल्म में उनके साथ पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त नजर आएंगे । इसका निर्देशन महेश भट्ट द्दारा किया जाएगा ।