जब से संजय लीला भंसाली की सलमान खान और आलिया भट्ट अभिनीत महत्वाकांक्षी फ़िल्म इंशाअल्लाह होल्ड पर गई है तब से यह फ़िल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है । यह फ़िल्म कई मायनों में खास थी क्योंकि इस फ़िल्म के साथ एक बार फ़िर कई सालों बाद सलमान खान और भंसाली साथ काम करने जा रहे थे वहीं इस फ़िल्म में पहली बार सलमान खान के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी दिखाई देती । लेकिन अब ये नहीं हो सकेगा । खबरों में कहा जाने लगा कि इंशाअल्लाह के बंद होने से आलिया भट्ट का सपना भी टूट गया लेकिन अब खुद आलिया ने संकेत दिया है कि वह जल्द ही भंसाली के साथ फ़िर से काम करने जा रही है ।

आलिया भट्ट ने पहली बार इंशाअल्लाह के बंद होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी, भंसाली के साथ दूसरी फ़िल्म की दी हिंट

आलिया भट्ट फ़िर से करेंगी संजय लीला भंसाली के साथ काम

सलमान ने हाल ही में इंशाअल्लाह को लेकर कहा था कि वह अब इस फ़िल्म का हिस्सा नहीं है । लेकिन इससे उनके और भंसाली के रिश्ते में कोई दरार नहीं आई है वह आज भी अच्छे दोस्त है । और जब इस बारें में आलिया से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि वह इंशाअल्लाह के बंद होने से बेहद दुखी है क्योंकि वह भंसाली और सलमान, दोनों के साथ काम करने के लिए उत्साहित थी । लेकिन अफ़सोस अब ये नहीं हो पाएगा । लेकिन इसी के साथ आलिया ने यह भी कन्फ़र्म किया वह जल्द ही भंसाली के साथ फ़िर से काम करने जा रही है । हालांकि उन्होंने फ़िलहाल किसी भी फ़िल्म का नाम नहीं लिया । लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि आलिया भंसाली के साथ गंगूबाई करने पर विचार कर रही है ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: इंशाअल्लाह बंद हुई तो क्या, आलिया भट्ट के लिए अब दूसरी फ़िल्म बनाएंगे संजय लीला भंसाली ?

हालिया खबरों की मानें तो, इंशाअल्लाह के बंद होने के बाद आलिया ने भंसाली के साथ कई मर्तबा मुलाकात की । और आलिया और भंसाली के बीच जिस नई फ़िल्म को लेकर बात चल रही है वह है-गंगूबाई, जो पहले भंसाली प्रियंका चोपड़ा के साथ बनाने वाले थे । बता दें कि, गंगूबाई फ़िल्म फिल्म की कहानी मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में कोठा चलाने वाली एक महिला के ऊपर आधारित होगी । यह भी बताया जा रहा है कि यह फिल्म एस हुसैन जैदी की लिखी किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के एक चैप्टर पर आधारित होगी ।