अली फजल बॉलिवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं, जो लगातार हॉलिवुड की फिल्मों में नजर आ रहे हैं । इन दिनों वे चर्चा में हैं, अपनी आगामी फिल्म कंधार को लेकर । इस फिल्म में अली फ़ज़ल जेरार्ड बटलर, ट्रैविस फिमेल और नावीद नेगबान जैसे टॉप अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों के साथ नज़र आएंगे   'डेथ ऑन द नाइल' के बाद इस साल अली की यह उनकी कंधार को लेकर वे बहुत एक्साइटेड है। फिल्म को लेकर नई अपडेट यही है कि यह फिल्म USA में 2000 से भी अधिक स्क्रीन्स पर प्रदर्शित की जाएगी । यह अली फ़ज़ल के करियर की सबसे बड़ी रिलीज होगी ।

अली फ़ज़ल की हॉलीवुड एक्शन पैक्ड फ़िल्म कंधार USA में 2000 स्क्रीन्स पर होगी रिलीज ; करियर की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज साबित होगी

अली फ़ज़ल की हॉलीवुड फ़िल्म कंधार

अली का कहना है, “मैं  बेहद एक्साइटेड हूं । जैसा कि मैं अपनी सभी फिल्मों को लेकर रहता हूं । मैं वादा कर सकता हूं कि फिल्म में एक्शन आर्ट स्टफ पहले कभी नहीं देखा होगा । रिक रोमन अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ रहे हैं । टीम ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है । जेरार्ड के साथ काम करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है और चूंकि यह दुनिया भर में रिलीज हो रही है, हम उम्मीद कर रहे हैं कि दुनिया भर के लोग इसका मजा लेंगे ।

फिल्म कंधार की कहानी गेरार्ड बटलर द्वारा अभिनीत टॉम हैरिस, जो एक अंडरकवर CIA ऑपरेटिव है, के जीवन पर आधारित है । वह अफगानिस्तान में दुश्मनों के इलाके में फंसा होता है और बाहर निकलने के लिए लड़ाई करता है ।