अली फज़ल वह अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड, हॉलीवुड और OTT प्लेटफार्मों में सराहनीय योगदान दिया है । और अब सुनने में आ रहा है कि, अली फ़जल हॉलीवुड फिल्म फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने की तैयारी कर रहे हैं । कहा जा रहा है कि हॉलीवुड फ़िल्म कंधार का सीक्वल बनाया जा रहा है जिसमें एक बार फ़िर अली फ़जल अपनी पहले वाली भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । यदि ऐसा होता है तो अली फ़ज़ल पहले ऐसे भारतीय अभिनेता होंगे जिन्हें हॉलीवुड फ़्रेंचाइजी फ़िल्म का हिस्सा बनाया जाएगा ।

अली फ़ज़ल हॉलीवुड फ्रेंचाइजी कंधार के सीक्वल में फ़िर से आ सकते हैं नजर ; जेरार्ड बटलर के साथ फ़िर से करेंगे स्क्रीन शेयर

कंधार के सीक्वल में नजर आ सकते हैं अली फ़ज़ल

जेरार्ड बटलर के नेतृत्व वाली कंधार, गैल गैडोट के साथ डेथ ऑन द नाइल और जूडी डेंच के साथ ब्रिटिश फिल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल जैसी हॉलीवुड फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध, अली फज़ल की यात्रा दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही है। और वास्तव में पश्चिम में अविश्वसनीय सफलता पाने वाले भारत के सबसे बड़े नामों में से एक बन गया है।

कंधार में अली फज़ल के काहिल के किरदार ने दर्शकों और आलोचकों दोनों पर एक बड़ी छाप छोड़ी। कंधार के लिए, अली ने डर्ट बाइकिंग सीखने का कठिन काम किया और अपने किरदार में प्रामाणिकता जोड़ते हुए साहसी स्टंट किए ।

कंधार सीक्वल में जेरार्ड बटलर और अली फज़ल के दोबारा साथ आने की संभावना के साथ, प्रशंसक एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव की आशा कर सकते हैं।

एक सूत्र ने बताया, “रिक को फ्रेंचाइजी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है । और कंधार भी अगली कड़ी की संभावना के साथ एक कठिन मोड़ पर समाप्त हुआ । अली मुख्य प्रतिपक्षी थे और अगली कड़ी में अपनी भूमिका दोहराएंगे । फिल्म का विकास जल्द ही शुरू हो जाएगा ।”