विक्टोरिया और अब्दुल में अपनी टाइटल रोल में अंतरराष्ट्रीय दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, अली फज़ल ने केनेथ ब्रानघ की आगामी फिल्म डेथ ऑन द नाइल में एक प्रमुख भूमिका निभाई । और जल्द ही अली अपनी अगली बड़ी हॉलीवुड फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। इस बार एक्शन थ्रिलर में । जेरार्ड बटलर अभिनीत इस फिल्म में अब अली फज़ल एक प्रमुख किरदार में शामिल होंगे। फिल्म का निर्देशन रिक रोमन वॉघ कर रहे हैं, जिन्होंने पहले एंजेल हैस फॉलन, फेलॉन, ग्रीनलैंड और जेके सीमन्स के साथ उनकी आने वाली फिल्म "नेशनल चैंपियंस" सहित कई अन्य फिल्मों का निर्देशन किया है ।

गेरार्ड बटलर के साथ रिक रोमन वॉघ की एक्शन थ्रिलर कांधार में नजर आएंगे अली फज़ल

अली फज़ल की एक्शन थ्रिलर कांधार

फिल्म का निर्देशन वॉघ ने किया है, जिसकी पाथकता उन्होंने डेवेलोप किया है पूर्व सैन्य खुफिया अधिकारी मिशेल लाफॉर्च्यून के साथ। कहानी अफगानिस्तान में डिफेंस इंटेलिजेंस एजेंसी में मिशेल के अनुभवों पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही सऊदी अरब में शुरू होने की उम्मीद है ।

फिल्म का निर्माण थंडर रोड फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है, जो जॉन विक और सिकारिओ, जी-बेस और कैपस्टोन ग्रुप के निर्माता हैं । उनकी आगामी हॉलीवुड रिलीज़ में डेथ ऑन द नाइल भी शामिल है, जिसमें गैल गैडोट अभिनीत फरवरी, 2022 में रिलीज़ होने वाली है ।