नेटफ़्लिक्स पर रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फ़िल्म धमाका को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है । राम माधवनी के निर्देशन में बनी धमाका की अनूठी स्टोरीलाइन से लेकर स्टार कास्ट और परफ़ोर्मेंस, सभी ने दर्शकों को प्रभावित किया है । रिलीज होने के बाद से, धमाका नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर में शीर्ष 5 गैर-अंग्रेजी फिल्मों में ट्रेंड कर रही है । धमाका को नेटफ्लिक्स पर 22 नवंबर से 28 नवंबर, 2021 तक 4.8 मिलियन घंटों तक देखा गया था और इसे भारत और दुनिया भर में आलोचकों और दर्शकों से जबरदस्त प्यार और सराहना मिली है । यह फिल्म भारत, यूएई, श्रीलंका और बांग्लादेश सहित नेटफ्लिक्स पर 10 देशों की फिल्मों में शीर्ष 10 में ट्रेंड कर रही है ।

कार्तिक आर्यन की धमाका ने रचा इतिहास, नेटफ्लिक्स पर 4.8 मिलियन घंटों तक देखी गई फ़िल्म

कार्तिक आर्यन की धमाका को मिल रहा है प्यार

धमाका की इस सफ़लता पर निर्देशक राम माधवनी ने कहा, “धमाका एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है, मैं अपने कलाकारों का बहुत आभारी हूं और उन्होंने अपनी भूमिकाओं के साथ न्याय करने में खूब मेहनत की है । हमने धमाका को 360 डिग्री सिस्टम से शूट किया । सभी कलाकारों ने असाधारण अभिनय किया और कैमरे के पीछे काम करने वाले हर सदस्य ने इस फिल्म को अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया ।

मैं सभी और रॉनी स्क्रूवाला और आरएसवीपी की टीम और नेटफ्लिक्स की टीम और राम माधवानी फिल्म्स में मेरी टीम और विशेष रूप से हमारी सह-निर्माता अमिता माधवानी और हमारे कार्यकारी निर्माता सिया भुइयां और रिया प्रभु का आभारी हूं । नेटफ्लिक्स पर लॉन्च होने के बाद शीर्ष खिताबों में से एक के रूप में फिल्म को ट्रेंड करना वाकई सराहनीय है । मैं इसे आलोचकों और दुनिया भर के सभी दर्शकों से मिले प्यार और सराहना को संजो कर रखूंगा ।”

धमाका की इस सफ़लता पर कार्तिक ने कहा, “धमाका में मेरी परफ़ोर्मेंस को मिले प्यार से मैं बहुत खुश हूं । मैं एक ऐसे ही रोल की तलाश कर रहा था जो मेरी अब तक की निभाई भूमिकाओं से अलग हो । धमाका मेरी उम्मीदों पर खरी उतरी इसलिए मैंने इसे करने का फ़ैसला किया ।

यह आपको निर्णय लेते समय हमेशा सोचने के लिए मजबूर करेगा कि 'आप ने अपनी जिंदगी में क्या खोया, और क्या पाया'। - संयुक्त अरब अमीरात, श्रीलंका, बांग्लादेश सहित 10 से अधिक देशों में शीर्ष 10 फिल्मों में इसके साथ-साथ नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर में शीर्ष 5 गैर-अंग्रेजी फिल्मों में ट्रेंड करना वाकई अद्भुत है ।

राम माधवानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक के अलावा अमृता सुभाष और मृणाल ठाकुर भी अहम भूमिका में नजर आईं है ।