अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन पैक्ड बड़े मियां छोटे मियां अपनी रिलीज से बस कुछ ही दिन दूर है ऐसे में हर किसी के लिए फ़िल्म को लेकर प्रत्याशा डबल हो गई है । अली अब्बास ज़फ़र के निर्देशन में बनी बड़े मियां छोटे मियां कुछ ऐसे ज़बरदस्त एक्शन स्टंट की गारंटी देता है जो भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं देखे गए हैं । और इसका खुलासा ख़ुद फ़िल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र ने किया है साथ ही यह भी बताया कि ऐसे ख़तरनाक स्टंट्स को शूट करने में कितना खर्च आया ।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर बड़े मियां छोटे मियां के एक्शन को शूट करने में हर दिन खर्च हुए 3-4 करोड़ रू ; डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र ने किया ख़ुलासा

बड़े मियां छोटे मियां के एक्शन में खर्च हुए करोड़ों रू

उन्होंने आगे कहा, “बजट सबसे बड़ा दबाव है जिसे अभिनेता और फिल्म के निर्माता हमेशा महसूस करते हैं क्योंकि आज जब आप चाहते हैं कि आपका प्रोडक्ट अंतरराष्ट्रीय, उत्तम दर्जे का और उस स्तर का दिखे जहां लोग कहें कि यह एक विजुअल ट्रीट है, तो आपको उतना पैसा खर्च करना ही पड़ेगा । यदि आप बाइक स्टंट करना चाहते हैं और प्रत्येक बाइक की कीमत 4 लाख रुपये है और यदि स्टंट गलत हो जाता है, तो आप तुरंत 4 लाख रुपये खो देते हैं यदि आप एक कार उड़ा रहे हैं जिसकी कीमत 30-40 लाख रुपये है और यदि वो स्टंट आपके प्लान के मुताबिक़ नहीं होता तो आप सीधे उतने पैसे खो देते है । बड़े मियां छोटे मियां में ऐसे कई स्टंट हैं जहां एक दिन का खर्च 3-4 करोड़ रुपये था, जिसमें सारा सामान और सभी हेलिकॉप्टरों के तकनीशियन, सब कुछ शामिल था और सब कुछ बहुत महँगा रहा ।

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट एएजेड फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करते हैं । अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित। यह फिल्म 10 अप्रैल 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं ।