अक्षय कुमार की महत्वाकांक्षी हॉरर-कॉमेडी ड्रामा लक्ष्मी बॉम्ब दिवाली के मौके पर यानी 9 नवंबर को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी । और अब कंफ़र्म हो गया है कि लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर भी 9 तारीख यानि 9 अक्टूबर को रिलीज होगा । बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले बताया था कि अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर 9 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा । इसी के साथ हमने आपको ये भी बताया कि मेकर्स ने लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज डेट और ट्रेलर रिलीज डेट 9 ही क्यों रखी ।

अक्षय कुमार की लकी डेट 9 अक्टूबर को रिलीज होगा हॉरर-कॉमेडी लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर

अक्षय कुमार का लकी नंबर है 9

इस हफ़्ते 9 अक्टूबर को अक्षय कि बहु्प्रतिक्षित फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा । अब क्योंकि 9 नंबर अक्षय का लकी नंबर है इसलिए न केवल फ़िल्म की रिलीज डेट, जो कि 9 नवंबर है, बल्कि ट्रेलर रिलीज डेट भी 9 ही रखी गई है ।

लक्ष्मी बॉम्ब दिवाली के 5 दिन पहले रिलीज हो रही है । फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने इसके पीछे का कारण बताया कि आखिर मेकर्स ने दिवाली से पांच दिन पहले लक्ष्मी बम को लाने का फ़ैसला क्यों किया । सूत्र ने बताया, “जैसा कि हम सभी जानते हैं कि 9 अक्षय का लकी नंबर है । इससे पहले भी लक्ष्मी बम 9 सितंबर को ही रिलीज हो रही थी और इस दिन अक्षय का जन्मदिन भी है । अतीत में भी अक्षय ने अपनी फ़िल्मों और उनके ट्रेलर को 9 तारीख या जिस तारीख का जोड़ 9 आता हो, पर लाने की अपनी तरफ़ से पूरी कोशिश की ।”

अक्षय की यह फ़िल्म शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । क्योंकि इस फ़िल्म में अक्षय का कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा । इस फ़िल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आने वाले है । ऐसा पहली बार होगा जब अक्षय स्क्रीन पर ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : REVEALED: अक्षय कुमार की हॉरर-थ्रिलर लक्ष्मी बम 9 नवंबर को ही क्यों हो रही है रिलीज, ये है इसका लकी फ़ैक्टर

राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है । डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी द्वारा प्रस्तुत, केप ऑफ़ गुड फ़िल्मस , तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित , लक्ष्मी बॉम्ब का डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर 9 नवंबर को वर्ल्ड प्रीमियर होगा ।